ETV News 24
Other

सासाराम गुड्स शेड से बडे़ पैमाने पर की गयी चावल की लोडिंग। पीआरओ

डेहरी अॉन सोन रोहतास

संवाददाता/मदन कुमार

कोरोना वायरस संक्रमण से हुए लॉक डाउन की अवधि में भी भारतीय रेलवे मालगाड़ियों एवं पार्सल ट्रेनों को चलाकर आवश्यक सामग्रियों की आपूर्ति निरंतर जारी किए हुए है। इस अवधि में आवश्यक वस्तुओं का लदान,परिवहन और उतारने का काम पूरी रफ्तार से जारी है ।
वहीं एक तरफ इस अवधि में आम नागरिकों से अपने घरों से बाहर नहीं निकलने की अपील की जा रही है और इस अवधि में परिचालन, इंजीनियरिंग, संकेत एवं दूरसंचार विभाग,नियंत्रण कक्षों आदि स्थानों में काम करने वाले रेल कर्मचारी अपने कार्यों का निष्ठा एवं लगन से निर्वहन कर रहे हैं।
पंडित दीनदयाल उपाध्याय रेल मंडल के जनसंपर्क अधिकारी पृथ्वी राज ने बताया कि वस्तुओं की निर्बाध आपूर्ति के क्रम में आज दिनांक 29.04.2020 को पं.दीन दयाल उपाध्याय मंडल के सासाराम स्टेशन के गुड्स शेड में आपूर्ति हेतु चावल की लोडिंग विभिन्न क्षेत्रों में वितरण हेतु की गयी।तापघरों को बिजली उत्पादन हेतु देश के विभिन्न क्षेत्रों में आपूर्ति हेतु कोयला के 18 रेक,खाद्यान्न के 2 रेक तथा विभिन्न मंडलों को मालगाड़ियों के 30 खाली रेकों का परिचालन कराया गया।

Related posts

आर्यभट्ट चेतना मंच एवं नशा मुक्त यूथ ब्रिगेड द्वारा 20 दिनों से लगातार अलाव जलाया जा रहा

admin

शिक्षकेतर कर्मी 6 जनवरी को काला बिल्ला लगाकर करेंगे प्रदर्शन

admin

बिहार राज्य प्रदूषण नियंत्रण पर्षद, पटना के द्वारा राज्य में अवस्थित सभी ईंट भट्ठों को स्वच्छतर तकनीक (Cleaner Technology) में सम्परिवर्तित कराने का निर्णय लिया

admin

Leave a Comment