ETV News 24
Other

लोगो ने बास झाड़ी से किया गाव को सील, समाजसेवी कर रहे गलियों मे दावा का छिड़काव

रोहतास जिला के सभी प्रखंड क्षेत्र के लोगो ने बास झाड़ी से किया गाव को सील, समाजसेवी कर रहे गलियों मे दावा का छिड़काव।
रोहतास।जिला में कोरोना पोजेटिव मरीजो की संख्या में हो रहीइजाफा को देख प्रखण्ड के कई गावो से जुड़े लोगों ने अपने – अपनेगांव की गलियों को बास झाड़ी से सील कर दिया हैं। तो कही गांवोंको सेनेटराइज भी कराने में लगे हुए हैं। मिश्रवलिया, गम्हरियाँपंचायत के ग्रामीणों द्वारा मुख्य मार्ग को छोड़ सभी गलियों कोबांस- झाड़ी लगा कर सील कर दिया गया है। नान्हो के पूर्व मुखियारंजन सिंह उर्फ पप्पू सिंह ग्रामीण शंकर भास्कर, पंच नारायण सिंहने बताया कि सतर्कता ही इस बीमारी का ईलाज है। पड़ोसी प्रखंडसे जुड़े गाव इस बीमारी के चपेट में आने की आधिकारिक पुष्टि होनेके बाद सभी ग्रामीणों में इस वैश्विक बीमारी से बचाव को लेकर गावकी गलियों को सील करने व सेनेटराइज कराने में जुट गए है।
वहीं बिनोद सिंह व सुजीत कुमार, ने बताया कि यहां भी मुख्य पथको छोड़ दिया गया है। बाकी गलियों को सील करना हमारी मजबूरीहै। समाजसेवी योगेन्द्र सिंह की ओर से अब तक दो बार गांव केसभी गलियों मे दावा का छिड़काव कराया गया। वही मिश्रवलियागाव मेंं पुुलिस की उपस्थिति में राकेश मिश्रा द्वारा गाव के गलियोंको सील कर दिया गया है। अजय महतो,सुरेन्द्र राम, मोनू पांडेय नेबताया कि वैश्विक बीमारी कोरोना लोगो को तेजी से अपने कब्जे में लेना शुरू कर दिया है। जिसे ध्यान में रखते हुए ऐसा कदम उठायागया है ताकि कोई गांव में आए नहीं और न ही कोई यहां जा सके।

Related posts

बिहार राज्य शिक्षक संघर्ष समन्वय समिति के आह्वाहन पर हड़ताल पर गये नियोजित शिक्षकों का हड़ताल आठवें दिन भी जारी रहा

admin

चिरैया ग्राम पंचायत प्रधान द्वारा गांव में हजारों लोगों को वितरण किया मास्क सैनिटाइजर व डेटॉल साबुन वही पुलिस व पत्रकार को किया गया उत्साहवर्धन

admin

शिक्षको का अनिश्चितकालीन हड़ताल शुक्रवार को भी जारी रहा

admin

Leave a Comment