ETV News 24
Other

दलित छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार के दोषियों को सजा की मांग आइसा ने दिया धरना

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

ठाकुर संतोष शर्मा और विक्रम पोद्दार की हत्या की न्यायिक जांच कराओ – सुनील कुमार

ताजपुर

आइसा कार्यकर्ताओं ने प्रखंड के मोतीपुर में जिला सचिव सुनील कुमार और बधौनी में मो० जावेद के नेतृत्व में राज्यव्यापी आह्वान पर लॉकडाउन का पालन करते हुए उपवास सह धरना दिया. कार्यक्रम के माध्यम से आइसा जिला सचिव सुनील कुमार ने कहा कि भोजपुर के चरपोखरी में 4 की संख्या में सामंती ताकतों द्वारा गांव के ही गरीब – दलित नाबालिग छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार किया गया है जो बेहद शर्मनाक और लॉकडाउन में दिल दहला देने वाला घटना है. जहां एक ओर लॉकडाउन में गरीब- दलित भूख से मर रहे हैं, वही अपराधियों द्वारा भाजपा-जदयू के संरक्षण में ताबड़तोड़ घटना को अंजाम दिया जा रहा है. इससे पहले बेगूसराय में पुलिस द्वारा ठाकुर संतोष शर्मा और विक्रम पोद्दार की हत्या की गई है. बेगूसराय पुलिस पर पूरे देश में गंभीर सवाल सवाल उठ रही है. ठाकुर संतोष द्वारा गरीब-दलित के लिए हमेशा मुखर होकर आवाज उठाने के कारण सामंती ताकतों के सहयोग से पुलिस की बेरहमी पिटाई से उनकी मौत हो गई तो विक्रम पोद्दार को भी अंतरजातिय विवाह के कारण थाना में ही फसरी लगाकर संदेहात्मक रुप से हत्या कर दी गई. आइसा नेताओं ने इसका उच्च स्तरीय न्यायिक जांच कराते हुए दोषी अधिकारियों पर कार्रवाई की मांग की साथ ही दुष्कर्म मामले की स्पीडी ट्रायल चलाकर बलात्कारियों को कठोर सजा देने और परिजनों को सुरक्षा और उचित मुआवजा देने की मांग किया है अन्यथा आंदोलन तेज करने की चेतावनी दी है.
धरना में विकास कुमार, विनय कुमार शर्मा, मुकेश कुमार, राजेश कुमार शर्मा,किसान नेता ब्रह्मदेव प्रसाद सिंह, भाकपा माले के राजदेव प्रसाद सिंह ने धरना में भाग लिया।

Related posts

वार्डों में नाली की एवं नालों की सफाई पर विशेष जोर दिया गया

admin

प्रधानमंत्री के आह्वान को माले नेता सुरेन्द्र प्रसाद सिंह ने अनोखे अंदाज में पूरा किया

admin

जहरीला कानून कैब एवं एनआरसी के खिलाफ भाकपा माले का जागरूकता जुलूस,शांतिपूर्ण एवं लोकतांत्रिक तरीके से लड़ाई वक्त की मांग- आशिफ

admin

Leave a Comment