ETV News 24
Other

भूमि विवाद में पांच चक्र चली गोलियां ,मारपीट में छह घायल

करगहर —थाना क्षेत्र के रामपुर नरेश गांव में बुधवार को विवादित भूमि पर कब्जा को लेकर दो चचेरे भाइयों में हुई मारपीट में आधा दर्जन लोग बुरी तरह जख्मी हो गए ।जबकि घटना को लेकर 5 चक्र गोलियां भी चलाई गई ।गोली लगने से किसी के हताहत होने की खबर नहीं है । घायलों को सीएचसी में भर्ती किया गया ।
सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना के संबंध में बताया जाता है कि रामपुर नरेश निवासी संतोष कुमार सिंह के चचेरे भाई नथुनी यादव के बीच भूमि बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा था । इस बीच संतोष कुमार सिंह बाजार से आवश्यक सामग्री की खरीदारी कर घर के समीप जैसे ही पहुंचे कि नथुनी यादव के परिवार के लोग उसे घेर लिया ।दोनों ओर से तू तू मैं मैं होने लगी । बात आगे बढ़ते ही दोनों पक्षों की ओर से लाठी-डंडे चलने लगे । जिसमें आधा दर्जन लोग बुरी तरह जख्मी हो गए । मारपीट की भयावहता देखते हुए पांच चक्र गोलियां चली ।गोली की आवाज से भयभीत लोग अपने घरों में घुस गए ।
थानाध्यक्ष सुशांत मंडल ने बताया कि मारपीट में एक पक्ष के संतोष कुमार सिंह, जगदीश सिंह और रविंद्र सिंह तथा दूसरे पक्ष से नथुनी यादव और राजेश कुमार यादव बुरी तरह घायल हो गए । इस संबंध में दोनों पक्षों की ओर से 10 लोगों के विरुद्ध एफ आई आर दर्ज कर नामजद अभियुक्त बनाया गया है । मामले की छानबीन की जा रही है ।

Related posts

बाल बिकास परियोजना का प्रधान सहायक बर्खास्त

admin

खाना बनाते समय सिलेंडर में लगी आग,बाल बाल बचे लोग

ETV NEWS 24

कोरोना वायरस को लेकर डरे सहमे लोग घरो मे दुबके, नही हो रहा सेनटाइजर का छिड़काव

admin

Leave a Comment