ETV News 24
Other

सारण, जमुई और भोजपुर में वज्रपात के कारण 12 लोगों की मृत्यु पर मुख्यमंत्री ने गहरी शोक संवेदना व्यक्त की, मृतकों के आश्रितों को चार-चार लाख रूपये अनुग्रह अनुदान देने का दिया निर्देश

प्रधान संपादक/सरफराज आलम/Etv News 24

पटना:- वज्रपात से सारण में 09, जमुई में 02 एवं भोजपुर में 01 व्यक्ति की मृत्यु पर मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है।
मुख्यमंत्री ने कहा कि आपदा की इस घड़ी में वे प्रभावित परिवारों के साथ हैं। मुख्यमंत्री ने तत्काल मृतकों के आश्रितों को चार-चार लाख रूपये अनुग्रह अनुदान देने के निर्देश दिये हैं साथ ही उन्होंने वज्रपात से झुलसे हुये लोगों के समुचित इलाज के भी निर्देश दिये हैं एवं उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।
मुख्यमंत्री ने कहा कि इस बार हुये वज्रपात की तीव्रता काफी अधिक थी। लाॅकडाउन की वजह से लोग घरों में थे इस कारण ऐसी तीव्रता वाले वज्रपात से संभवतः क्षति कम हुयी है। मुख्यमंत्री ने लोगों से अपील की है कि सभी लोग खराब मौसम में पूरी सतर्कता बरतें। खराब मौसम होने पर वज्रपात से बचाव के लिये आपदा प्रबंधन विभाग द्वारा समय-समय पर जारी किये गये सुझावों का अनुपालन करें। मुख्यमंत्री ने अपील करते हुये कहा कि लोग धैर्य रखें, सचेत रहें, सतर्क रहें, तभी स्वस्थ रहेंगे। लोग लाॅकडाउन के नियमों का पालन करते हुये घरों में रहें और सुरक्षित रहें।

Related posts

किसान महासंघ ने कृषि मंत्री का पुतला फूंका

ETV NEWS 24

जोनल, सुपर जोनल एवं सेक्टर ऑफिसर का प्रशिक्षण

ETV NEWS 24

शेखपुरा डीएम इनायत खान की सकारात्मक पहल,लॉक डाउन से प्रभावित गरीब को नही रहने दिया जाएगा भूखा

admin

Leave a Comment