ETV News 24
Other

पटना: PMCH के इमरजेंसी वार्ड में लगी आग, मरीजों को निकाला गया सुरक्षित

राजधानी से बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां, बिहार के सबसे बड़े अस्पताल पीएमसीएच में आग लग गई है. पीएमसीएच के इमरजेंसी बिल्डिंग के ऊपरी तल में आग लगी है. आग लगते ही अस्पताल में अफरातफरी का माहौल हो गया और मरीज समेत डॉक्टर और नर्स इधर-उधर निकलकर भागने लगे. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची दमकल की टीम आग पर काबू पाने की कोशिश में जुटी है.

जानकारी के मुताबिक, बिल्डिंग में आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट बताई जा रही है, लेकिन इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है. सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ियां मौके पर पहुंची हैं. जिसके बाद से आग बुझाने का प्रयास लगातार जारी है. आगजनी की इस घटना के बाद पीएमसीएच के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती मरीजों को भी बाहर निकाला जा रहा है.

गौरतलब है कि मौके पर पूरी तरह से अफरा-तफरी का माहौल है. आगजनी में इमरजेंसी के साथ ही आईसीयू में भी भारी क्षति बताई जा रही है. हालांकि, आग पर काबू पाने का प्रयास में फायर ब्रिगेड जुटी हुई है. घटना की जानकारी मिलते ही पटना के पीरबहोर समेत कई थानों की पुलिस पहुंची हैं और स्थिति को नियंत्रित करने का प्रयास कर रही हैं. बता दें कि कोरोना को लेकर इन दिनों अस्पताल प्रशासन समेत स्वास्थ्य महकमा हाई अलर्ट पर है।

Related posts

सावधानी हटी, दुर्घटना घटी

admin

मंत्रियों, विधायकों एवं विधान पार्षदों ने मुख्यमंत्री राहत कोष में किया अंषदान

admin

मुजफ्फरपुर के जिला अधिकारी कार्यालय पर वाम दल का आक्रोश प्रदर्शन,नगर विकास मंत्री सुरेश शर्मा के विरोध में लगे नारे

admin

Leave a Comment