ETV News 24
Other

कोरोनावायरस को लेकर सरकार बेहद गंभीर है

गाज़ियाबाद/उत्तर प्रदेश

कोरोनावायरस को लेकर सरकार बेहद गंभीर है ।जिसके चलते उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रदेश के कई जिलों का औचक निरीक्षण भी कर रहे हैं ।जहां 1 दिन पहले गौतम बुध नगर में उनके द्वारा निरीक्षण किया गया और अधिकारियों के साथ बैठक ली गई ।इस दौरान गौतम बुध नगर के जिलाधिकारी बीएन सिंह को फटकार लगाई और आखिरकार उनका तबादला किया गया। वहीं दूसरे दिन गाजियाबाद में योगी आदित्यनाथ के द्वारा निरीक्षण किया गया मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पुराने बस स्टैंड के पास बने संतोष मेडिकल कॉलेज कार के द्वारा पहुंचे और वहां बहुत कम समय देते हुए वह यहां से रवाना हो गए ।जबकि योगी आदित्यनाथ के प्रोग्राम के तहत गाजियाबाद के कवि नगर इलाके में बनाया गया कम्युनिटी किचन सेंटर का भी निरीक्षण करना था। उसके बाद उन्हें कलेक्ट्रेट पहुंचकर अधिकारियों के साथ बैठक और कोरोना कंट्रोल रूम का निरीक्षण करना था । लेकिन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ केवल संतोष मेडिकल कॉलेज का दौरा करने के बाद ही सीधे ही यहां से रवाना हो गए।

वीओ – सूत्रों की मानें तो जिस तरह से मुख्यमंत्री का प्रोग्राम प्रशासनिक अधिकारियों को दिया गया था उस प्रोग्राम के तहत मुख्यमंत्री संतोष मेडिकल कॉलेज के अलावा कहीं नहीं गए। जिसके बाद पूरे स्वास्थ्य विभाग और प्रशासनिक अधिकारियों में खलबली मची हुई है माना जा रहा है कि जिस तरह से मुख्यमंत्री के द्वारा बहुत कम समय दिया गया और प्रोग्राम के तहत अन्य जगह का भी निरीक्षण नहीं किया गया उससे सारी तैयारियां भी धरी रह गई । स्वास्थ्य विभाग द्वारा संतोष मेडिकल कॉलेज में 100 बेड का आइसोलेशन वार्ड बनाया गया है। जिसका निरीक्षण मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के द्वारा स्वयं किया गया है। हालांकि इस दौरान मुख्यमंत्री द्वारा किसी तरह के कोई निर्देश नहीं दिए गए। और सीधे मुख्यमंत्री यहां से रवाना हो गए।

Related posts

जिलाधिकारी ने धनरूआ के सोनमई पंचायत की बिभिन्न योजनाओं की जांच

ETV NEWS 24

मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ के कार्यालय मे प्रधान द्वारा अधिकारियों को भी दी जा रही धमकी वही जाँच करने करने पहुंची टीम के सामने प्रधान पति ने दागी गोलियां

ETV NEWS 24

हार्वेस्टर व दो ट्रैक्टरों के बैट्री की चोरी

admin

Leave a Comment