ETV News 24
Other

नीतीश सरकार नागरिकों को आवश्यक सुविधाएं भी मुहैया नहीं करा पा रही है —पप्पू यादव 

नीतीश सरकार नागरिकों को आवश्यक सुविधाएं भी मुहैया नहीं करा पा रही है —पप्पू यादव  


पटना/बिहार:- जन अधिकार पार्टी लोकतांत्रिक के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री राजेश रंजन  उर्फ पप्पू यादव ने आज फुलवारी शरीफ के कोरजी गांव में संपर्क पुल का उद्घाटन करते हुए कहा कि अफसोस की बात है कि मिनट टू मिनट टैक्स की वृद्धि करने वाली  नीतीश सरकार नागरिकों को आवश्यक सुविधाएं भी मुहैया नहीं करा पा रही है ।       इन्होंने कहा कि कोरजी   गांव के ऊर्जावान नौजवानों के बदलने की सोच के कारण ही सिस्टम को चुनौती देते हुए  इतिहास बदल दी। और उस काम पूरा किया गाँव के सहयोग सेऔर  उसमे मैने पूरी  मदद की और यह काम 10 दिनों के अंदर सिस्टम को चुनौती देते हुए पुलिया का निर्माण  किया।  

        आगे कहा कि  नेता ,सरकार और सिस्टम को शर्म आनी चाहिए कि आजादी के 70 वर्षों बाद भी लोगों को  पटना से 10 किलोमीटर पर होते हुए भी  संपर्क के लिए  पूलिया नही मिल सका। यह विकास मे फुलवारी के लिए मील का पत्थर साबित होगा ,कोरजी  विकास संघ प्रेरणा का कारक बनेगा । गरीब मजदूर का ब्लॉक मे चक्कर लगाना यह साबित कर्ता है कि भ्रष्टाचार बढ़ रहा है। आज  बड़ी आवश्यकता हैभ्रष्ट सिस्टम को ठीक करने की  नेताओं पदाधिकारियों  की  संपत्ति का पता लगाकर  उन्हे जब्त करने की ।       पप्पू ने आगे  कहा कि धर्म –  जाति के आधार पर वोट देने के कारण ही समाज को ऐसी स्थिति का सामना करना पड़ रहा है, रोपेगें बबूल तो क्या खाएंगे खजूर इन्होंने कहा कि बदलाव  के लिये  तथा रोजगार नहीं तो सरकार नहीं, सुविधा नहीं तो टैक्स नहीं एवं आम जनता के हितों की मांग को लेकर 24 नवंबर को जनक्रांति मार्च पटना के राजेंद्र नगर से राजभवन तक किया जाएगा। 

       इन्होंने गिरिराज सिंह  के संबंध में  कहा कि जिसे भाजपा और दल ही स्वीकार नहीं कर रही है तो उसे देश क्यों स्वीकार करेगा, नफरत की दुकान चलाने वालों के प्रति उनकी पार्टी ही  सोच नही रही है, तो राज्य की जनता क्यों सोचें। जहां तक मंदिर मस्जिद के संबंध में सुप्रीम कोर्ट  के फैसले का सवाल है उसे पूरे देशवासियों ने सहर्ष स्वीकार किया और यह देश के लिए संविधान के प्रति सभी धर्मों के लोगों की निष्ठा का परिचायक है। राजनेताओं द्वारा एनआरसी का मुद्दा अनावश्यक है,जब सभी धर्म के लोग देश के संविधान संस्कृति पर पिछले 70 वर्षों से चल रहे हैं तो उन्हें एनआरसी के नाम पर प्रताड़ित करने की राजनीतिक हथकंडा क्यों अपनाने की बातें सामने आ रही है, इससे देश में नफरत का माहौल खड़ा होगा जो देश के लिए ठीक नहीं है।
         इस अवसर पर पार्टी के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव एजाज  अहमद ने बताया कि 200 से अधिक लोगों ने पप्पू यादव जी के समक्ष पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। और लोगों ने संकल्प लिया  कि पप्पू यादव के नेतृत्व में सहयोग और समर्थन में नौजवान और छात्र खड़े रहेंगे।  कार्यक्रम की अध्यक्षता कोरजी सेवा संघ के अध्यक्ष रजत भारती ने की ।जबकि कार्यक्रम को सफल बनाने में विवेक भारती, स्वेक गिरी ,वत्स प्रियदर्शी, शुभम भारती ,संतोष शर्मा, सुमित शर्मा, के अलावा अवध नंदन, जितेंद्र भारती अधिवक्ता, रितेश भारती,  जिला परिषद  सदस्य  राजा चौधरी , उप प्रमुख संजीव कुमार, मोहम्मद इश्तियाक आलम के अलावा  कोरजी सेवा संघ के नेता और पदाधिकारी और सैकडों की संख्या  मे ग्रामीण भी उपस्थित थे।

Related posts

सरस्वती विद्या मंदिर तिलौथू में कबड्डी प्रतियोगिता का हुआ आयोजन

admin

एबीवीपी ने शहीद जवानों की याद में किया वृक्षारोपण

admin

अखिल भारतीय किसान मजदूर सभा ने किया जन हुकांर सभा का आयोजन

ETV NEWS 24

Leave a Comment