ETV News 24
Other

पटना में होली के दिन युवक की हत्या, आक्रोशित लोगों ने दो धंटे तक सड़क जाम किया।

बिहार हेड नीरज कुमार

पटना

होली के मौके पर पटना पुलिस की तरफ से विशेष चौकसी का दावा धराशाई हो गया है। पटना में होली के दिन खूनी भिड़ंत देखने को मिला है।जिसमें एक युवक की जान चली गई है। घटना गोपालपुर थाना क्षेत्र के संपतचक इलाके की है जहां अपराधियों ने सिरपतपुर गांव में 22 साल के एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी।

इस युवक की हत्या अपराधियों ने किया है। मृतक अनुज कुमार और वह सिरपतपुर गांव के नागेश्वर राय का बेटा है। अनुज की हत्या का आरोप गांव के ही गोरख राय के बेटे पर लगाया है। उसके साथ अन्य अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने संपतचक ब्लॉक के पास पटना-जहानाबाद सड़क को तिन धंटो तक जाम कर दिया। और अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे।

पुलिस इस पूरे मामले को आपसी रंजिश बता रही है। और हत्या की घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। गोपालपुर के थानाध्यक्ष आलोक कुमार ने कहा है,कि जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तारी कर जेल भेज दिया जायेगा। लेकिन इस वारदात के बाद सिरपतपुर गांव में माहौल तनावपूर्ण बना हुआ है।

Related posts

कोरोना वायरस (covid-19) महामारी के दृष्टिगत केएनआईटीएमटी हास्टल फरीदीपुर के शेल्टर होम व सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र कुड़वार का निरीक्षण डीएम ने लिया जायजा

admin

मसौढ़ी के गंगाचक में वाइक सवार ने बिजली के खंभे में मारी ठोकर से दो की मौत

ETV NEWS 24

“धनरुआ के सीरिया पहुंचे 16 प्रवासियों को ग्रामीणों ने गांव में प्रवेश करने से रोका@Etv News 24”

admin

Leave a Comment