ETV News 24
Other

बार काउंसिल ऑफ बिहार के उपाध्यक्ष की गोली मारकर हत्या पर जाप ने जताई नाराज़गी कहा बिहार में अपराधियों और हत्यारो का राज

पटना:- भागलपुर में बार काउंसिल ऑफ बिहार के उपाध्यक्ष रह चुके क्रिमनल लॉयर कामेश्वर पांडेय की गोली मारकर हत्या कर दी गई है इसपर जाप पार्टी ने कड़ी आक्रोश ब्यक्त किया है।

जन अधिकार पार्टी लोकतांत्रिक के युवा प्रदेश प्रवक्ता रजनीश तिवारी ने कहा कि बिहार में अपराधी राज हावी है बिहार में प्रसाशन को अपराधी चला रहे है सरकार अपराधियों के आगे सरेंडर कर चुकी है।

रजनीश तिवारी ने कहा कि समझ मे नहीं आ रहा कि हर रोज दर्जनों हत्याये पर हत्याये हो रही मगर साशन प्रसाशन कर क्या रहा है आखिर बिहार की लॉ एंड क्यों नही सुधर रही सरकार को अपनी मार्केंटिंग और पीठ थपथपाने से फुर्सत ही नही है।

उन्होने कहा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी के गृह जिले नालंदा में गुरुवार को सरकारी डॉक्टर प्रियरंजन कुमार प्रियदर्शी की हत्या ,गुरुवार के ही दिन राजधानी के फुलवारीशरीफ के 19 वर्षीय राहुल कुमार की हत्या ,बिक्रम में दहेज के लिए महिला की हत्या समेत कई हत्या की घटना घटित हुई और आज भागलपुर की ये घटना मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी को बिहार के नागरिकों की सुरक्षा की तनिक भी फिक्र नही जाप पार्टी कई बार प्रसाशनिक लचरता और लॉ एंड आर्डर को सुधारने की बात करती रही है फिर भी सरकार के कानों में जू तक नही रेंग रही ।

रजनीश ने कहा कि अपराधियो में कानून और प्रशासन का भय नही है प्रसाशन द्वारा कानून का सही से अनुपालन नही करने के कारण ही बिहार में अपराधी आज हावी अगर कानून ब्यवस्था नही सुधर रहा इतनी घटना हर रोज घटित होने के बावजूद तो फिर मुख्यमंत्री पद से त्याग पत्र क्यों नही सौपते मुख्यमंत्री थोड़ी सी भी नैतिकता अगर मुख्यमंत्री में बची हो तो उन्हें अपना इस्तिफा तुरंत दे देना चाहिए ।

एक और दहेज बंदी के नाम पर मानव शृंखला बनाते है दहेज प्रथा पर कानून बनाते है और दहजे के लिए हर दिन आधे दर्जन महिलाओं की हत्या किया जा रहा है सरकार कहां चिंतित है इन विषयों पर जाप पार्टी लगातार सरकार को आइना दिखाने का प्रयास करती रहती है लेकिन सरकार हर बार आईना को फोड़ती आई है कल गुरुवार के ही दिन पटना से बिक्रम के बेरर गाँवमें दहजे के लिए विवाहिता की हत्या कर दिया गया है ।

रजनीश ने कहा की नियोजित शिक्षकों की मांग, बिहार में बढ़ते अपराध और दरोगा बहाली की गड़बड़ी को सीबीआई जांच मांग को लेकर जाप पार्टी कल 7मार्च शनिवार को पूरे बिहार के जिला मुख्यालय पर धरना देगी।

Related posts

श्रीराम जानकी मंदिर न्‍यास समिति के गठन के लिए बुलाई गई बैठक अवैध, पूर्व से ही गठित है न्‍यास समिति –एसडीओ

admin

अनाथों के नाथ अखिलेश फिर बने दो बच्चियों के पालनहार, अनाथों का कर रहे हैं परवरिश

admin

सरदार पटेल राष्ट्रीय एकता की मिशाल : देवेन्द्र

ETV NEWS 24

Leave a Comment