ETV News 24
Other

मौसमी दुकानों से यातायात बाधित, आमलोग परेशान

चेनारी/रोहतास

जिला के चेनारी थाना चौक पर सड़क पर इन दिनों मौसमी दुकानों की भरमार से यातायात व्यवस्था पर बुरा असर पड़ रहा है। जिससे आमलोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। बाजार में शुक्रवार को भयंकर जाम लगने से आमजन परेशान दिखे। वन विभाग से लेकर पंजाब नेशनल बैंक तक जाम की समस्या एक नासूर बन गई है।
बताया जाता है कि स्टेट हाईवे पर दुकानदारों द्वारा साग-सब्जी व फलों की दुकान लगा दी गई है। कोई नाश्ता चाय बना रहा है। जगह-जगह लगे ठेले व अस्थाई पान दुकान लग जाने से सड़क जाम रहती है। कर्पूरी चौक से लेकर पेवंदी मोड़ तक मुख्य पथ पर अतिक्रमण कई वर्षों से नहीं हटाया गया। जिससे अतिक्रमणकारियों का हौसला बुलंद है। बस स्टैंड के समीप सब्जी विक्रेताओं द्वारा जगह-जगह पर ठेले व गुमटी लगा देने से सड़क जाम रहती है। अधिकारी मूकदर्शक बने रहते हैं। जब जिले से कोई बड़ा अधिकारी आते हैं तो पुलिस वाले सड़क पर खड़ा होकर लाठी-डंडे भांजकर जिम्मेवारी की इतिश्री कर लेते हैं। वहीं भयंकर जाम से निजी विद्यालयों के बच्चे व गुप्ता धाम जाने वाले तीर्थयात्री भी कराह उठते हैं। ग्रामीण साहेब पासवान ने तत्काल अतिक्रमण हटाने की मांग की है। उन्होंने कहा कि अतिक्रमण से मुख्य पथ सिकुड़ कर आठ फीट रह गई है। अंचलाधिकारी रवीन्द्र कुमार ने बताया कि अतिक्रमण हटाकर तत्काल ही समस्या से निजात दिलाया जाएगा।

Related posts

7 मार्च को मनेगा होली मिलन सह पत्रकार सम्मान समारोह

admin

कुशल युवा का नया बैच शुरू —- दयाशंकर

admin

मुंगेर पुलिस द्वारा पुलिस अधिकारियों और पुलिसकर्मियों को संक्रमण से बचाव के लिए पुलिस कार्यालय में सैनिटाइजेशन जोन बनाया गया

admin

Leave a Comment