ETV News 24
Other

हादसों में दो युवकों की गई जान

सासाराम

रोहतास जिले के चेनारी व नोखा थाना क्षेत्र में अलग-अलग सड़क हादसों में दो युवकों की मौत हो गई। दोनों शवों को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सासाराम भेज दिया है।
पहली घटना चेनारी-शिवसागर स्टेट हाईवे पर सोमवार की देर शाम में एक ऑटो और बुलेट बाइक की टक्कर में बुलेट सवार पर घायल युवककी मौत इलाज के दौरान हो गई। मृतक कैमूर के करमचट थाना क्षेत्र के बरली गांव के निवासी एवं सीआईएसएफ के अधिकारी अनिरुद्ध राम के 35 वर्षीय पुत्र रवि रंजन पासवान बताया जाता है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार रवि रंजन चेनारी प्रखंड के केनार खुर्द गांव से रिश्तेदारी में आए हुए थे। वह चेनारी बाजार में कपड़ा लेने जा रहा था। तभी बेलहन पुल के समीप सासाराम जा रहे एक ऑटो रिक्शा से टकरा गया। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को ग्रामीणों ने पीएचसी में भर्ती कराया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए बनारस रेफर कर दिया। लेकिन, उसे बनारस ले जाने के क्रम में रास्ते में उसकी मौत हो गई। मृतक के भाई शशि रंजन ने थाने में ऑटो के चालक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है। यह जानकारी थानाध्यक्ष राकेश कुमार सिंह ने दी।
घटना के बाद घायल युवक रवि रंजन के मौत के बाद कोहराम मच गया। शव जैसे ही चेनारी थाना में पहुंचा, तो उनके भारी संख्या में रिश्तेदार मित्र व ग्रामीण थाना परिसर में पहुंच गए। फफक- फफककर रोते हुए मृतक के भाई शशि रंजन ने बताया कि पिताजी रांची में रहते हैं। रवि रंजन की आठ साल पहले शादी हुई थी। उसके दो बेटे रैन राज और छोटू है। मृतक की पत्नी गुड़िया देवी और मां उमा देवी का रो-रोकर बुरा हाल है। उसके पिता भी थाना परिसर में बेसुध पड़े हुए थे।
वहीं नोखा थाना आरा-सासाराम स्टेट हाईवे पर खड़ारी गांव के के समीप सड़क दुर्घटना में एक युवक की जान चली गई।

Related posts

टिकारी-पंचानपुर मार्ग में बरामद हुई अंग्रेजी शराब

admin

शराब के नशे में डीएसपी से बदसलूकी करने वाला जेल

admin

मधुबनी-आरसीपी_सिंह के जन्मदिन पर सिद्दपीठ उच्चैठ में हुई पूजा अर्चना!

admin

Leave a Comment