ETV News 24
Other

अपराधियो के आतंक छात्र रालोसपा के प्रदेश अध्यक्ष बेलाल राजा पर अंधाधुंध फायरिंग कर किया जख्मी

समस्तीपुर/बिहार

समस्तीपुर से प्रियांशु कुमार की रिपोर्ट

बेलाल को आनन-फानन में इलाज के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल ले जाया गया जहाँ डॉक्टरों ने उनकी गम्भीर स्थिति को देखते दरभंगा रेफर कर दिया। परिजनों ने उन्हें एक निजी अस्पताल भर्ती में कराया है, जहाँ उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। गोली उनके कंधे के समीप बांह में लगी है।
बेलाल राजा सोमवार रात सतमलपुर स्थित अपने पेट्रोल पम्प पर थे। रात करीब 11 बजे दो बाइक से चार युवक पेट्रोल पंप पर पहुंचे । उसी दौरान बाइक सवारों ने उन्हें गोली मारी। संयोग से गोली कंधे के पास बांह में लगी। उसके बाद बदमाश बाइक से भाग निकले।
इधर सूचना पर पहुंचे परिजन उन्हें इलाज के लिए सीधे शहर के एक निजी अस्पताल में ले गए। इस सम्बंध में बेलाल राजा के पिता वसीम राजा ने बताया कि दो बाइक से चार युवक इलमासनगर की ओर से पेट्रोल पंप पर आए थे। उन्ही युवकों ने गोली मारी है। सभी युवक शहर की ओर भाग गए। गोली मारने का कारण वे नही बता पाए। इधर शहर के निजी अस्पताल में जख्मी के भर्ती होने की सूचना पर नगर थाना अध्यक्ष सीताराम प्रसाद अस्पताल पहुंचे और जख्मी का हालचाल लिया। उन्होंने बताया कि सूचना पर पहले पुलिस पदाधिकारी को भेजा फिर स्वयं पहुंचे।

Related posts

लोकसभा में शून्यकाल के दौरान गुंजा मुद्दा, सारण सांसद राजीव प्रताप रुडी ने कहावशिष्ठ नारायण सिंह पर बने शैक्षणिक शोध संस्थान

ETV NEWS 24

गया मुस्लिम फ्रंट का बड़ा फैसला। कैब और एनआरसी के खिलाफ सड़क पर नही उतरेगा मुस्लिम फ्रंट। कागजी तरीके से करेगा विरोध

admin

भाकपा-माले  प्रखंड सचिव अमित कुमार ने  छात्रसंघ कार्यालय का फीता काटकर किया उद्घाटन

admin

Leave a Comment