ETV News 24
Other

प्रतिमा विसर्जन के दौरान तालाब में डूबने से युवक की मौत

36 घंटों की मशक्कत के बाद गांव के तैराकों ने लाश को ढूंढ निकाला

रजौली /नवादा

थाना क्षेत्र के सवैयाटांड़ पंचायत के गोहियाडीह गांव में मां शारदे की प्रतिमा विसर्जन के दौरान गांव के तालाब में डूबने से एक व्यक्ति की मौत हो गई।जिसके बाद रविवार को ग्रामीण तैराकों के द्वारा मृत युवक की शव निकाला गया।
गोहियाडीह निवासी लेखों सिंह के पुत्र शुकर सिंह मां सरस्वती की पूजा अर्चना के पश्चात प्रतिमा विसर्जन के लिए तालाब पर गया।प्रतिमा विसर्जन के दौरान वह तालाब में डूब गया।जिसे प्रतिमा विसर्जन करने पहुंचे युवकों ने काफी ढूंढने का प्रयास किया लेकिन उसका कहीं अता पता नहीं चल सका।मायूस लोगों ने थकहार कर इसकी सूचना रजौली पुलिस को दी। लेकिन रजौली पुलिस घटना स्थल पर जाना मुनासिब नहीं समझा।डूबे युवक की युवक की शव की खोज एसडीओ बीडीओ के निर्देश पर पंचायत के मुखिया प्रदीप साव के नेतृत्व में ग्रामीण तैराकों के द्वारा की गई।
36 घंटे से ज्यादा पानी में डूबे युवक की शव को गांव के तैराकों द्वारा काफी मशक्कत करने पर ढूंढा जा सका। जिसे लेकर पंचायत के मुखिया व ग्रामीण वाहन से रजौली थाना पहुंचे।जहां से थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर सुजय विद्यार्थी ने शव का पंचनामा कर अंत्य परीक्षण के लिए सदर अस्पताल नवादा भेजा। मुखिया व ग्रामीणों ने बताया कि मृत्यु मृत युवक दो भाईयों में छोटा है इसका उम्र लगभग 32 वर्ष है।युवक शादीशुदा है इसके पांच छोटे-छोटे बच्चे हैं। जिसमें 4 लड़की व एक लड़का है।परिजनों ने बताया कि 10 दिन पूर्व ही इसकी पत्नी को एक लड़की हुई है।मरने वाले युवक की कमाई पर ही उसके परिजनों की परवरिश हो रही थी।युवक के बच्चों को परवरिश कैसे होगा।
बीडीओ प्रेम सागर मिश्र ने कहा कि अंत्य परीक्षण के बाद उसके परिजनों को आपदा की तरफ से मिलने वाली 4 लाख की राशि सहायतार्थ दी जाएगी।

Related posts

डी0डी0सी की अध्यक्षता मे गोगरी अनुमंडल मे बैठक संपन्न

admin

अजनाईपुर डडवा के दबंग कोटेदार रामजतन यादव ने गरीबों का राशन कर रहा घपला

admin

पैसेनजर ट्रेन से बिदेशी शराब बरामद

admin

Leave a Comment