ETV News 24
Other

भूमि विवाद में जबरदस्त हुई मारपीट ,कई घायल, दोनों पक्षों की ओर से प्राथमिकी दर्ज

भूमि विवाद में जबरदस्त हुई मारपीट ,कई घायल, दोनों पक्षों की ओर से प्राथमिकी दर्ज।

बेतिया पश्चिम चंपारण बिहार।

स्थानीय मुफस्सिल थाना क्षेत्र के परबतिया टोला में भूमि विवाद को लेकर जमकर मारपीट हुई, मामले में दोनों पक्षों के घायलों के बयान पर उपस्थित थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है ।आवेदन में एक पक्ष के एक कन्हैया लाल यादव ने कहा है कि वह अपने घर पर थे ,इसी क्रम में भूमि विवाद को लेकर शेषनाथ यादव ,दुक्खी यादव , रूदल यादव ,भरोसी यादव और उनके जमीन पर करकट रखने लगे, मना करने पर सभी उन पर हमला बोल दिए, जब बचाव में उनका पुत्र राज नंदन कुमार पहुंचा तो उसकी भी पिटाई कर दी गई। घायलों को जीएमसीएच में भर्ती कराया गया है ,उधर दूसरे पक्ष के भरोशी कुमार ने कहा है कि वह अपने घर पर था तभी कन्हैया यादव ,दामन यादव ,धर्मेंद्र यादव ने हमला बोल दिया।
थाना अध्यक्ष अशोक कुमार ने संवाददाता को बताया कि दोनों पक्षों की ओर से प्राथमिकी दर्ज कराई गई है, स्थलीय जांच हेतु पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है ।जांच उपरांत वस्तु स्थिति की जानकारी हो सकेगी के किस पक्ष के लोग दोषी है या नहीं, इसके बाद ही अगली कार्रवाई करने पर पुलिस प्रशासन सतर्क रहेगा।
इन दिनों शहर एवं ग्रामीण क्षेत्रों में जमीनी विवाद का मामला इतना गहरा रहा है कि प्रतिदिन इस तरह की घटनाएं घट रही है और दोनों पक्षों के बीच जबरदस्त मारपीट गाली-गलौज होने की घटना से आम जनता परेशान है, पुलिस प्रशासन का कहना है कि इस तरह के जमीनी विवाद का निपटारा अंचल स्तर पर कैंप लगाकर करना ज्यादा बेहतर होगा ताकि लोगों के अंदर जमीनी विवाद का निपटारा हो सके और घटना दुर्घटना होने से बचा जा सके।

Related posts

लॉक डाउन के दौरान खाद्यान्न सामग्री की कालाबाजारी को रोकने के लिए पातेपुर क्षेत्र में प्रशासन द्वारा टोल फ्री नंबर जारी किया

admin

अजनाईपुर डडवा के दबंग कोटेदार रामजतन यादव ने गरीबों का राशन कर रहा घपला

admin

तिलौथू बीईओ ने कराया चार शिक्षको पर प्राथमिकी दर्ज

admin

Leave a Comment