ETV News 24
Other

वाल्मीकि व्याघ्र परियोजना अंतर्गत दोन कैनाल नहर मिली लाश, हत्या की आशंका।

वाल्मीकि व्याघ्र परियोजना अंतर्गत दोन कैनाल नहर मिली लाश, हत्या की आशंका।

बेतिया/बिहार:-बाल्मीकि नगर थाना क्षेत्र और नौरंगिया थाना की सीमा पर वाल्मीकि व्याघ्र परियोजना अंतर्गत अमवा कट हरवा गांव के नजदीक एक शव को मिलने से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। शव को देखने पर ऐसा प्रतीत होता है कि उस युवक को गोली मारकर हत्या को दुर्घटना बना दिया गया है। मरे हुए व्यक्ति का दाहिना हाथ छत विक्षिप्त स्थिति में पढ़ा हुआ था। यह क्षेत्र वाल्मीकि व्याघ्र परियोजना के अंतर्गत आता है इससे भी यह प्रतीत होता है कि जंगली जानवरों के द्वारा शव का ऐसा हाल हो गया है।
कटहरा गांव के ग्रामीणों के द्वारा मरे हुए व्यक्ति के शरीर को देखे जाने पर तुरंत इसकी सूचना नौरंगिया थाना को दी गई सूचना मिलते ही नौरंगिया थाना अध्यक्ष राजकुमार ने दल बल के साथ पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया और बगहा एसपी राजीव रंजन के निर्देश पर उसे अंत्य परीक्षण के लिए बगहा अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया। उक्त घटना के संदर्भ में बगहा एसपी राजीव रंजन ने बताया कि पुलिस के द्वारा इसकी जांच की जा रही है जांच पड़ताल करने के उपरांत ही इस पर किसी प्रकार की कार्यवाही की जा सकती है। वहीं दूसरी ओर ग्रामीणों की मानें तो उक्त व्यक्ति की हत्या कर लाश को फेंक दिया गया है और उसे दुर्घटना का परिणाम देने के लिए उस पर से गाड़ी भी चढ़ा दी गई है। कुल मिलाकर दोनों थाना क्षेत्रों में इस हत्या को लेकर काफी हड़कंप मचा हुआ है पुलिस अपनी कार्यवाही में लग चुकी है।

Related posts

तैनात सिपाहियों द्वारा किया जा रहा है पत्रकारों से बदतमीजी

admin

सिनेमा जगत में मधुरेन्द्र की धूम, पहली बार अंतराष्ट्रीय बाल फिल्म महोत्सव में अपनी कला से बड़े अभिनेताओं को किया आकर्षित

admin

आर्यभट्ट परिवार मंच के तत्वाधान में एक बैठक

ETV NEWS 24

Leave a Comment