ETV News 24
करगहरबिहाररोहतास

चालक ने मालिक के पेट में छुरा घोंपा, इलाज के दौरान मौत

करगहर रोहतास

शुक्रवार को बाजार से दक्षिण स्थित टायर दुकान पर शाम पैसे के लेनदेन को लेकर चालक ने मालिक के पेट में छुरा घोंप कर जख्मी कर दिया । जिसे लहूलुहान व गंभीर स्थिति में पीएचसी में भर्ती किया गया । जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर स्थिति देखते हुए बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल सासाराम रेफर कर दिया।जहा अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में ही उसकी मौत हो गई । परिजन सदर अस्पताल सासाराम पहुंचे जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया ।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि स्थानीय बाजार में थाना क्षेत्र के रुपैठा निवासी कुदुश आलम का टायर की दुकान है। जो भाड़े पर वाहन चलाने के लिए शिवपुर गांव के अफजल अंसारी को चालक रखा था पैसा को लेकर दोनों में अनबन चल रही था। शुक्रवार की शाम चालक अफजल अंसारी वाहन मालिक के टायर दुकान पर पहुंचा और उसने पैसे की मांग की । तब कुदुश आलम ने अपनी मजबूरी बताई जिसे लेकर चालक उसे गाली गलौज करने लगा । दोनों में हाथापाई हुई । इस बीच चालक ने कमर में रखें धारदार छुरा निकालकर उसके पेट , छाती व वाया जांघ में घोंप दिया । खून से लथपथ वाहन मालिक जमीन पर गिर पड़ा । गंभीर जख्म होने के कारण काफी खून निकल चुका था । उसे तत्काल पीएचसी में भर्ती किया गया । जहां चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल सासाराम हरे पर कर दिया लेकिन अस्पताल ले जाने के दौरान उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया । सूचना पर पहुंची पुलिस ने भाग रहे चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया ।

Related posts

मुख्यमंत्री सेंटर फॉर ज्योग्राफिकल स्टडीज की पूर्व निदेशक एवं प्रख्यात शिक्षाविद् स्व० पूर्णिमा शेखर सिंह के श्राद्धकर्म में हुये शामिल

ETV News 24

अयोध्या में श्री राम मंदिर भूमि पूजन को लेकर बरही में भव्य कार्यक्रम

ETV News 24

कार को ट्रक ने सामने से मारी टक्कर, दो की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

ETV News 24

Leave a Comment