ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

11 बजे दिन से सिंबल के इंतजार में बैठे उम्मीदवार को 5 बजे बिना सिंबल लौटना पड़ा

चुनाव को मजाक बनाकर रख दिया अधिकारियों ने- सुरेन्द्र

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

चुनाव अधिसूचना के अनुसार रविवार को उम्मीदवारों को चुनाव सिंबल के लिए बुलाया गया था! उम्मीदवार 11 बजे दिन से सिंबल के इंतजार में बैठे रहे. उपस्थित कर्मी द्वारा अधिकारी के पास सिंबल हस्ताक्षर के लिए भेजने की बात बताकर उम्मीदवारों को इंतजार करने को कहा गया!
इसी बीच 4 बजे सदर एसडीओ अपने चेंबर में भी आये. लोगों का सिंबल मिलने की आशा जगी! लेकिन करीब 4-30 बजे एसडीओ कार्यालय से निकल गये. उपस्थित लोग निराश हो गये. कर्मचारी से पूछने पर सोमवार को 11 भजे पुनः आने को कहा गया! इससे उपस्थित लोग आक्रोशित होकर अनाप- शनाप बोलते दिखे!
इधर भाकपा माले जिला स्थाई समिति सदस्य सुरेन्द्र प्रसाद सिंह ने इस घटना को अधिकारियों की लापरवाही एवं मनमानी बताते हुए तय तिथि के अनुसार ससमय उम्मीदवारों के सभी कागजी कार्य निबटाने की मांग जिलाधिकारी से की है. उन्होंने कहा है कि सोमवार को कलस्थापन है. लोगों की व्यस्तता पूजा- पाठ में रहेगी. ऐसी स्थिति में उन्हें बार- बार चुनाव कार्यालय का चक्कर लगवाना अनुचित है!

Related posts

अंचलाधिकारी उजियारपुर अजीत कुमार झा ने डढ़िया मुरियारो पंचायत के विभिन्न योजना का किया जांच

ETV News 24

भाजपा किसान मोर्चा जिला उपाध्यक्ष सह विधानसभा प्रभारी किसान मोर्चा कृष्ण गोपाल शर्मा के नेतृत्व में दर्जनों भाजपाइयों ने नामांकन में शामिल हुआ

ETV News 24

पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी,दस वर्षों से फरार कुख्यात नक्सली निवास सिंह गिरफ्तार

ETV News 24

Leave a Comment