ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

समस्तीपुर जिले के नगर थाना स्थित दबंगों द्वारा घर मे जबरन घुसकर पत्नी से अश्लील हरकत पर रोका तो पति को जमकर धुलाई कर दिया

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

समस्तीपुर जिला के नगर थाना क्षेत्र के मगरदहीघाट मोहल्ला में बीते 18 सितंबर को हरवे- हथियाया से लैश दर्जन आधा दर्जन लोगों ने एक घर में घुसकर गाली गलौज व जानलेवा हमला करते हुए। एक युवक को जख्मी कर दिया। इस संबंध में नगर थाना क्षेत्र के मगरदहीघाट वार्ड 18 निवासी रामबाबू महतो की पत्नी रेणु देवी ने नगर थाना में एक आवेदन देकर कानूनी कार्रवाई करने की गुहार लगाई है।
इसमें मुहल्ला के श्याम साह उर्फ राजेश साह समेत आधा दर्जन लोगों को आरोपित किया है। बताया कि बीते 18 सितंबर को रात 9 बजे उसके पति रामबाबू महतो अपने घर में भोजन कर रहे थे। इस दौरान कुछ लोगों ने दरवाजे पर आकर गेट खटखटाया। ज्योंही उसकी पुत्री पूजा कुमारी ने दरवाजे का गेट खोला, हरवे हथियार से लैश आघा दर्जन युवक घर में घुस गए और गाली गलौज करने लगे।
विरोध करने पर लोहे का रॉड व घारदार हथियार से पति पर जानलेवा हमला कर जख्मी कर दिया। इसमें रामबाबू गंभीर रूप से जख्मी हो गए। बीच बचाव क्रम में आरोपितों ने उसके साथ छेड़खानी की। बाद में स्थानीय लोगों के सहयोग से जख्मी रामबाबू को सदर अस्पताल भर्ती कराया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद डीएमसीएच रेफर कर दिया।वही जख्मी के परिजनों ने एसपी से न्याय की गुहार लगाई है। जख्मी की पत्नी का बताना है कि लगातार आरोपियों के तरफ से धमकी दिया जा रहा है। अभी तक नगर थाना से किसी प्रकार का आवेदन पर प्रक्रिया नहीं की गई है। जिससे पीड़ित परिवार डर से भयभीत है।

Related posts

रोसड़ा:88वें त्रिमूर्ति शिव जयंती महोत्सव के उपलक्ष्य में एक शोभायात्रा निकाली गई

ETV News 24

जीविका दीदी की रसोई में की गई सम्मान समारोह

ETV News 24

अज्ञात वाहन ने किसान को रौंदा , मौत

ETV News 24

Leave a Comment