ETV News 24
बिहाररोहताससासाराम

रोहतास के गोडारी में पति ने अपनी पत्नी और दो बच्चों की कर दी निर्मम हत्या ,पुलिस ने सास,ससुर और पति को किया गिरफ्तार

सासाराम/बिहार

परिवारिक तनाव के कारण हत्या।मृतक महिला के परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप।

रिपोर्ट:- धर्मेन्द्र कुमार सिंह

खबर रोहतास जिले के काराकाट थाना क्षेत्र अंतर्गत गोराडी गांव से है, जहाँ एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक पति ने अपनी माँ और पिता के साथ मिलकर अपनी पत्नी और बेटा-बेटी का भी किया निर्मम हत्या।
घटना के सम्बन्ध में मृतिका के पिता कृष्णनंदन प्रसाद ने बताया कि रविवार को सूचना प्राप्त हुई की आपकी बेटी और उनके दोनों बेटा-बेटी की हत्या हो गई है, जिसके बाद हम लोग गोराड़ी पहुंचे। जहाँ हम लोगों ने देखा कि घर के आंगन में तीनों की लाश पड़ी हुई थी। घटना के बारे में बताया जा रहा है कि पति ऋषि कुमार ने ही अपनी 30 वर्षीय पत्नी अर्चना देवी एवं 7 वर्षीय पुत्री अर्पिता राज और 5 वर्षीय पुत्र रौनक राज की निर्मम तरीके से हत्या कर दी है। पति ऋषि कुमार ने अपनी पत्नी अर्चना देवी की धारदार हथियार से सिर पर अनेकों बार वार करके निर्मम तरीके से हत्या कर दी है वही पुत्री और पुत्र को जहर देकर हत्या कर दिया है।घटना के बारे में सबसे बड़ी बात यह सामने आ रही है कि आरोपी पति ऋषि कुमार हत्या करने के बाद खुद ही पुलिस को सूचना दिया कि उसकी पत्नी और बेटी और बेटे ने आत्महत्या कर लिया है। जिसके बाद काराकाट थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुँची तो वहां नजारा कुछ और ही देखने को मिला। पत्नी अर्चना देवी के सिर पर धारदार हथियार से कई बार वार किया गया है। जिससे अर्चना देवी की निर्मम तरीके से मौत हो गई है। वहीं बेटी और बेटे को जहर देकर हत्या करने का मामला सामने आया है।

घटनास्थल पर पहुंचे काराकाट थाने की पुलिस ने आरोपी पति ऋषि कुमार, ससुर राजनारायण प्रसाद एवं शास बिंदा देवी को हिरासत में ले लिया है। और तीनों डेडबॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सासाराम सदर अस्पताल भेज दिया है।

वहीं मृतका के पिता कृष्ण नंदन प्रसाद एवं माँ राधिका देवी ने बताया कि अर्चना और ऋषि कुमार की शादी 2012 में हुई थी। और शादी के बाद से ही अर्चना को ससुराल वालों के द्वारा प्रताड़ित किया जा रहा था। वहीं मृतका के पिता कृष्ण नंदन प्रसाद ने अर्चना देवी के पति सास और ससुर पर हत्या करने का आरोप लगाया है। और इसके पूर्व में भी मृतिका अर्चना देवी को प्रताड़ना करने की बात कही है।

स्थानीय लोगों से प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपी पति ऋषि कुमार का अपनी पत्नी अर्चना देवी के साथ पारिवारिक विवाद चल रहा था। पारिवारिक तनाव के कारण ही ऋषि कुमार द्वारा पत्नी और पुत्र और पुत्री की हत्या करने की आशंका जताई जा रही हैं।आज हुए इस ट्रिपल मर्डर से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है।

Related posts

आज साल का आखिरी सूर्य ग्रहण, 6 राशियों वाले रहें सावधान

ETV News 24

समस्तीपुर : भारतीय संस्कृति और शिक्षा अपने आप में महान है – डॉ बालो यादव

ETV News 24

बच्चों को मोबाइल से दूर करें, बच्चे को समेशा सकारात्मक एवं रचनात्मक कार्यों मे रूचि बढ़ाए

ETV News 24

Leave a Comment