ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

माले के फतेहपुर-रामापुर महेशपुर लोकल कमिटी की बैठक संपन्न, लिए गये महत्वपूर्ण निर्णय

शनिवार को समस्तीपुर में आहुत ऐपवा जिला सम्मेलन में 10 महिला प्रतिनिधि भाग लेंगी- अनीता देवी

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

23 अगस्त को मोतीपुर बंगली पर होगी प्रखंड कमिटी की विस्तारित बैठक

समस्तीपुर शहर के मालगोदाम चौक पर शनिवार को आहुत महिला संगठन ऐपवा के जिला सम्मेलन में 10 महिला प्रतिनिधि की भागीदारी दिलाने, 23 अगस्त को प्रखंड कमिटी की विस्तारित बैठक करने, 3-4 सितंबर को जिला सम्मेलन के प्रतिनिधि हेतु नामांकन करने, फंड कलेक्शन करने, शाखा का बैठक करने, विकास एवं कल्याणकारी योजनाओं में लूट-भ्रष्टाचार के खिलाफ आंदोलन चलाने समेत अन्य कई महत्वपूर्ण निर्णय शुक्रवार को फतेहपुर वार्ड-11 में संपन्न भाकपा माले के लोकल कमिटी की बैठक में लिया गया!
बैठक की अध्यक्षता लोकल कमिटी सचिव मनोज कुमार सिंह ने की!सोनिया देवी, अनीता देवी, सुलेखा कुमारी, शिव कुमारी देवी, सुनैना देवी, धनवंती देवी, सूर्यदेव सिंह, अनील कुमार सिंह, रंजीत सिंह, बासुदेव राय आदि बैठक में अपने-अपने विचार व्यक्त किये!
बैठक को संबोधित करते हुए प्रखंड सचिव सुरेन्द्र प्रसाद सिंह ने कहा कि पंचायत एवं प्रखंड में संचालित विकास एवं कल्याणकारी योजनाओं में बड़े पैमाने पर लूट- भ्रष्टाचार जारी है!प्रखंड की अधिकांश सड़के जर्जर है! मनरेगा भारी अनियमितता के शिकार है!भाकपा माले इसे लेकर आंदोलन तेज करेगी! माले नेता ने 3-4 सितंबर को समस्तीपुर के कर्पूरी ठाकुर नगर भवन में माले के सम्मेलन को तन मन धन से सफल बनाने की अपील उपस्थित कार्यकर्ताओं से की!

Related posts

ताजपुर के समग्र विकास के लिए संघर्षरत माले को मजबूत बनाएं ताजपुरवासी- धीरेंद्र झा

ETV News 24

ताजपुर नगर परिषद एवं प्रखंड क्षेत्र में संविधान बचाओ-लोकतंत्र बचाओ अभियान के तहत होगी पदयात्रा

ETV News 24

मोतीपुर सब्जी मंडी निर्माणाधीन शौचालय डेढ़ वर्ष बाद भी अधूरा, होगा चक्का जाम आंदोलन- सुरेन्द्र

ETV News 24

Leave a Comment