ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

मोहर्रम पर्व को लेकर SDO, DSP, BDO व CO की उपस्थिति में शांति समिति की बैठक संपन्न

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

डीजे पर प्रतिबंध मेला में लगा रहेगा, अनुमंडल अधिकारी समस्तीपुर!

समस्तीपुर जिला अंतर्गत मुसरीघरारी थाना परिसर में दिनांक 6 अगस्त दिन शनिवार को मोहर्रम पर्व लेकर अनुमंडल अधिकारी समस्तीपुर, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी समस्तीपुर, प्रखंड विकास पदाधिकारी सरायरंजन, प्रखंड अंचल पदाधिकारी सरायरंजन, थाना अध्यक्ष मुसरीघरारी के साथ जनप्रतिनिधियों व गणमान्य लोगों की उपस्थिति में शांति समिति की बैठक की गई।
बैठक में निम्न तरह के निर्णय ली गई जिसमें कहा गया कि मोहर्रम मेले के दौरान दोनों समुदाय का लोग बढ़ चढ़कर हिस्सा लेकर इसे शांतिपूर्ण से संपन्न कराएंगे वही प्राथमिक उपचार के लिए चिकित्सक की एक टीम मौजुद रहेगी, चलंत शौचालय, पेयजल की भी व्यवस्था की जा रही है।
वहीं मौसम को देखते हुए मेले का समय सुबह 8:30 बजे से 11:30 बजे तक किया गया जबकि संध्या में 3:30 बजे से 7:30 बजे तक निर्धारित किया गया।
मेला में भीड़ को नियंत्रित करने के लिए भारी संख्या में महिला व पुरुष पुलिस बल भी लगाई जा रही है, साथ ही मेले की निगरानी सीसीटीवी कैमरा से कराई जाएगी , वही अनुमंडल अधिकारी समस्तीपुर ने बताया कि मेले में डीजे के उपयोग पर प्रतिबंध रहेगा मौके पर मोहमद दुलारे, जगदीश महतो, फैज अहमद, मो आसिफ, मो कलाम, बलराम सिंह, अजय कुमार, राजू शर्मा के साथ अन्य लोग मौजूद थे।

Related posts

जवाहर नवोदय विद्यालय, बिरौली में चित्तूर,(आंध्र प्रदेश) के छात्र टी-दिनेश कुमार की शुक्रवार को मौत हो गई

ETV News 24

प्राथमिक विद्यालय पहाड़ी में उल्टा झंडोत्तोलन कर राष्ट्रीय ध्वज का किया अपमान

ETV News 24

समस्तीपुर के प्रसिद्ध मन्नीपुर मंदिर पर गिरी आकाशीय बिजली, गुंबज क्षतिग्रस्त

ETV News 24

Leave a Comment