ETV News 24
क्राइमबिहारसमस्तीपुर

समस्तीपुर में एक बोतल शराब के साथ ASI गिरफ्तार:शराब कारोबारी से सांठगांठ को लेकर SP ने दबोचा, केस मैनेज करने के लिए मांग रहा था एक लाख

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

समस्तीपुर एसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो ने विभूतिपुर थाना में पदस्थापित ASI अरुण कुमार पटेल को एक बोतल अंग्रेजी शराब के साथ गिरफ्तार किया है। उसकी गिरफ्तारी की खबर मिलने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। एसपी ने एएसआई को विभूतिपुर थाने की हाजत में तत्काल बंद कर दिया। लगभग 16 घंटे के बाद अभियुक्त एएसआई को प्रखंड कार्यालय स्थित CHC में मेडिकल जांच के बाद जेल भेज दिया।
मिली जानकारी के अनुसार विभूतिपुर थाना में कार्यरत एएसआई अरुण कुमार पटेल की सांठगांठ शराब कारोबारियों के साथ थी। अरुण का एक ऑडियो भी वायरल हुआ। जिसमें वह एक शराब कारोबारी का केस से नाम निकलवाने के नाम पर अभियुक्त से एक लाख रुपए की मांग कर रहा था। इस शिकायत की जांच करने SP मानवजीत सिंह ढिल्लो व रोसड़ा डीएसपी सहरियार अख्तर सदलबल थाना पहुंचे थे। जांच के क्रम में ही एएसआई को एक बोतल शराब के साथ पकड़ा गया।
इस संबंध में एसपी मानवजीत सिंह ढिल्लों ने बताया कि विभूतिपुर थाना क्षेत्र के चकहबीब पंचायत से भारी मात्रा में शराब बरामद हुई थी। इसके बाद ASI अरुण का एक ऑडियो मिला। जिसमें एएसआई अरुण कुमार पटेल द्वारा मैनेज कराने की बात कही गई थी। इसको लेकर शनिवार की देर शाम अरुण कुमार पटेल के आवास पर छापेमारी की गई जहां से एक बोतल शराब के साथ उसे गिरफ्तार किया गया है।

Related posts

समाजसेवी की हुई मौत

ETV News 24

ट्रेन से गिरकर बीपीआरओ गंभीर रूप से जख्मी

ETV News 24

खाद पर कुंडली मारकर बैठे माफियाओं को हटाने तक आंदोलन जारी रहेगा- सुरेंद्र प्रसाद सिंह

ETV News 24

Leave a Comment