ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

BPSC 64 परीक्षा में बिहार 2nd टॉपर JNVSupaul के vidya sagar बने

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

बिहार BPSC 64 वी परीक्षा का परिणाम घोषित होते ही बिहार के विभिन्न जिलों से प्रतिभावान छात्रों ने आस लगाए बैठे थे वो आज पूरा हुआ और बहुत सारे प्रतिभावान छात्रों ने बाजी मारी इसी कड़ी में सुपौल नवोदय के Vidya Sagar को 64 वी बीपीएससी परीक्षा में पूरे बिहार में दूसरी रैंक ( 2nd Rank ) प्राप्त करने कामयाबी हासिल की।
जवाहर नवोदय विद्यालय के छात्र vidya sagar बचपन से ही क्लास में अव्वल आया करते थे और अपने पढ़ाई पर विशेष धयान दिया और कठोर परिश्रम के बदौलत आज इस मुकाम को हासिल किया जैसे ही परीक्षा परिणाम घोषित हुआ vidya sagar को ढेर सारी शुभकामनाएं चारो तरफ से आने लगे जो भी जानने वाले थे सभी ने बधाई। सुपौल नवोदय के ही एक और छात्रा प्रिया गुप्ता ने भी इस परीक्षा में बाजी मार गई।
देश मे नवोदयँ विद्यालय के छात्र छात्रा सभी परीक्षा के परिणाम में अपना उपस्थिति जरूर दर्ज करते है इसी कड़ी में अभी तक सुपौल नवोदय की जानकारी हासिल हुई है और भी विद्यालय की जानकारी आपतक अपहुँचते रहेंगे तब तक के लिए बने रहे ।
प्रिया गुप्ता का परिणाम जैसे जानकारी मिली प्रिया का जानने वाले ने बधाइयों का तांता लग गया।
Vidya sagar और प्रिया को हमारी तरफ से भी बधाईया 64 वी BPSC परीक्षा मे सफल होने के लिए !
आप दोनो देश के विकास मे अपना पूर्ण योगदान दे।

Related posts

अपर समाहर्ता लालबाबू सिंह के नेतृत्व में बिहार प्रशासनिक सेवा पदाधिकारि स्वर्गीय संजय कुमार की निधन पर श्रद्धांजलि अर्पित

ETV News 24

बिना मदद किये वाहवाही लूट रहे अभिनेता सोनू सूद : राजेश रंजन पप्‍पू

ETV News 24

पवन झुनझुनवाला ने डेहरी का नाम पूरे देश में रौशन किया: महेश जलान

ETV News 24

Leave a Comment