ETV News 24
पटनाबिहारहेल्थ

मेडिपार्क अस्पताल में आयोजित होगा दो दिवसीय मुफ़्त घुटना और कुल्हा कैंप

*देश के दो प्रतिष्ठित हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉ दास और डॉ नीलभ कैंप में रहेंगे मौजूद*
*घुटने और कूल्हे के दर्द से जूझ रहे लोगों के लिए कैंप*

पटना: घुटने और कूल्हे के दर्द से कराह रहे लोगों के लिए राहत देने वाली खबर है कि शनिवार और रविवार को देश के दो प्रतिष्ठित हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉ डी. के. दास और डॉ नीलभ पटना में होंगे। दोनों विशेषज्ञ पाटलिपुत्र स्थित मेडिपार्क अस्पताल द्वारा आयोजित मुफ़्त घुटना और कुल्हा कैंप में हिस्सा लेंगे और मरीजों को देखेंगे। कैंप का आयोजन शनिवार को सुबह 10 से शाम 3 बजे तक और रविवार को सुबह 10 से दोपहर 1 बजे तक किया जाएगा।

इस बारे में विस्तार से बताते हुए मेडिपार्क अस्पताल के निदेशक डॉ शाश्वत कुमार ने कहा कि पटना शहर में पहली बार इस तरह के किसी कैंप का आयोजन किया जा रहा है जिसमें नई दिल्ली से दो विख्यात हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉ डी. के. दास और डॉ नीलभ आ रहे हैं। यह कैंप पूर्ण रूप से मुफ़्त है और मरीज निर्धारित समय के दौरान आकर विशेषज्ञों से मिल सकते हैं।

आगे उन्होंने कहा कि कूल्हे या घुटने में दर्द महिलाओं और पुरुषों दोनों को हो सकता है, लेकिन आमतौर पर यह समस्या महिलाओं को अधिक होती है। मरीज कैंप के दौरान दर्द के कारण और इलाज समेत अन्य संबंधित समस्याओं के बारे में अपने सवाल पूछ सकते हैं।

पंजीकरण के बारे में डॉ शाश्वत कुमार ने बताया कि इच्छुक मरीज 9305344019, 8800040372, 9264452748 या 8800040379 पर कॉल कर अपना पंजीकरण पहले ही करा सकते हैं या वे कैंप के दिन सीधे अस्पताल आकर भी पंजीकरण करा सकते हैं।

Related posts

क्लास शोभा यात्रा के रास्ते को शिबू ने साफ करवाया

ETV News 24

1 मार्च को विधानसभा घेराव में ताजपुर से सैकड़ों छात्र-युवा भाग लेंगे

ETV News 24

बढ़ती महंगाई के विरुद्ध मोरवा प्रखंड कार्यालय पर दिया धरना

ETV News 24

Leave a Comment