ETV News 24
औरंगाबादबिहार

25 वर्षीय धर्मेंद्र कुमार कई दिनों से है लापता, बेटे के गम में परिवार वालों में छाया सन्नाटा

ब्यूरो चीफ औरंगाबाद मनीष राज सिंघम
(औरंगाबाद):- औरंगाबाद जिले के कुटुंबा प्रखंड अंतर्गत अनकूपा पंचायत के बहेरा बिगहा गांव का स्व० सालिक मेहता का पुत्र धर्मेंद्र कुमार कई दिनों से लापता बताया जा रहा है।
बताते चलें कि गुमशुदा व्यक्ति धर्मेंद्र कुमार की उम्र 25 वर्ष है जो 7 फरवरी को शाम 3:00 बजे के करीब अपने घर बहेरा बिगहा से औरंगाबाद दवा लेने गया था, उसके बाद बीती रात तक घर लौट कर नहीं आया। जब यह खबर घर में सभी परिवार वालों को पता चला तो परिवार वालों में खलबली मच गई। परिवार के सदस्यों ने उसके फोन पर कॉल लगाया तो उसका फोन स्विच ऑफ बताने लगा।
सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार बताया जाता है कि जब धर्मेंद्र कुमार का मोबाइल स्विच ऑफ बताने लगा तब उसके परिवार वालों ने उसके मोबाइल नंबर से ऑफिस में जाकर पता किया तो मोबाइल स्विच ऑफ होने के पहले उसी दिन करीब 8:09 के बीच में किसी एक सहेंद्र नाम का लड़का से बात हुआ था जिसमें सहेंद्र और धर्मेंद्र की बात हुई थी, कॉल पर सहेंद्र ने बताया कि घर में कोई भी सदस्य पूछेगा तो बोलना कि ₹500 लिए हैं इसके बाद कोई अनकही खबर का पता नहीं लगा। परिवार वालों के द्वारा सभी जगह पता करने के बाद जब लापता धर्मेंद्र का पता नहीं चला तो अगले दिन 8 फरवरी को करीब शाम 6:00 बजे थाना में जाकर आवेदन दिया। थाना के तरफ से भी अभी किसी तरह का कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है।

बता दें कि लापता धर्मेंद्र का लंबाई करीब 5 फीट 6 इंच बताया जाता है जिसका रंग सावला है और उस दिन काला टीशर्ट, ब्राउन जैकेट,नीला जींस और काला जूता पहन कर घर से निकला हुआ था।
बेटे के लापता होने के गम में परिवार वालों में क्या बितता है वह सिर्फ उसकी मां ही बता सकती है। जबसे धर्मेंद्र लापता हुआ है तब से उसकी मां और उसके परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल है। उसकी मां और परिवार वालों ने गुहार लगाते हुए कहा है कि अगर किसी भी व्यक्ति को हमारा बेटा कहीं नजर आए तो हमें 9546974710 पर तुरंत खबर देने की कृपा करें।

Related posts

कल्याणपुर प्रखंड के सहायक अभियंता कार्यालय स्थित पावर हाउस में धूमधाम से श्री विश्वकर्मा पूजा आयोजित की गई

ETV News 24

सेव सुलोशन कम्पनी का Csp देने के नाम पर 01 लाख 53 हजार रूपया का ठगी करने वाला आरोपी 2.4 लाख रुपया के साथ पटना से गिरफ्तार

ETV News 24

एक देसी कट्टा व तीन जिंदा कारतूस के साथ एक गिरफ्तार

ETV News 24

Leave a Comment