ETV News 24
बिहाररोहताससासाराम

कल्याणपुर सूर्य मंदिर को ट्रस्ट बनाने को लेकर बैठक

समाचार संवाददता रोहतास

कल्याणपुर सूर्य मंदिर को ट्रस्ट बनाने को लेकर सूर्य नारायण मंदिर समिति के अध्यक्ष मृत्युंजय सिंह ने सूर्य मंदिर के प्रांगण में एक बैठक की ।
सूर्य नारायण मंदिर समिति को ट्रस्ट बनाने को ले विशेष रुप से गहन चिंतन की गई ताकि सूर्य मंदिर ट्रस्ट के रूप में अपना अलग पहचान एवं समाज में सेवा का प्रारूप खड़ा कर सकें । बैठक में लोगों ने बताया कि सूर्य नारायण मंदिर समिति ट्रस्ट बन जाने के बाद पर्यटन स्थल में ही विकसित हो सकती है।
सूर्य नारायण मंदिर के प्रांगण में विशेष रूप से मंदिर की कार्य व्यवस्था को सुचारू रूप से चलाने हेतु गठित समिति के सदस्यों के द्वारा उसके मुख्य उद्देश्य पूर्ति हेतु कल्याण पुर सूर्य मंदिर को ट्रस्ट बनाने का निर्णय लिया गया ।
सूर्य मंदिर को नई पहचान के रूप में ट्रस्ट में बनाने को ले विशेष रूप से चर्चा हुई एवं सभी उपस्थित लोगों ने सूर्य मंदिर को ट्रस्ट में परिणत करने की सहभागिता भी दिखाई ।
मौके पर सचिव लव कुमार सिंह, उपाध्यक्ष सुधीर सिंह ,कोषाध्यक्ष गौतम प्रकाश प्रिय, उपाध्यक्ष सुनील कुमार सिंह , सदस्य अजय सिंह, बलराम सिंह , मीडिया प्रभारी उदय कुमार तिवारी सहित अन्य सदस्य उपस्थित रहे ।

Related posts

आशा कार्यकर्त्ता एवं फैसिलिटेटर के हड़ताल को माले ने दिया समर्थन

ETV News 24

शेखोपुरसराय केतारी की मिठास शेखपुरा जिले के लोगो को नहीं मिल सकेगा

ETV News 24

जबरन किसानों के जमीन पर नहर खोदने व किसानों को धमकी देने के खिलाफ अनिश्चितकालीन धरना लगातार छठा दिन जारी

ETV News 24

Leave a Comment