ETV News 24
औरंगाबादबिहार

अमर शहीद जगदेव प्रसाद सब्जी बाजार संडा में लगे बोर्ड को असमाजिक तत्व के लोगो द्वारा झुकाने से ग्रामीणों में गुस्सा

ब्यूरो चीफ औरंगाबाद मनीष राज सिंघम
(औरंगाबाद):- अमर शहीद जगदेव प्रसाद सब्जी बाजार संडा में कुछ दिन पहले असामाजिक तत्वों द्वारा जगदेव बाबू के नाम से लगाया हुआ बोर्ड को झुका दिया गया था।
इसकी जानकारी मिलते ही समाज के धरोहर क्रांतिकारी योद्धा अरबिन्द बोस जी ने अपने पूरी टीम के साथ वहां पहुंचकर उस जगह का जायजा लिया और झुके हुए बोर्ड को फिर से पूरी तरह से ठीक किया।
बताते चले कि जानकारी के मुताबिक अरबिन्द बोस जी ने बताया कि इस तरह के गलत कार्यों में संलिप्त अपराधियों को काफी गहनता पूर्वक खोज-बिन किया जा रहा है।
लेकिन अभी तक वैसे शरारती तत्वों का नाम संदेह के घेरे में है जिस दिन स्पष्ट हो जाएगा वैसे लोगों को करारा जवाब दिया जाएगा।
समाज के आन बान शान जगदेव प्रसाद के विचारको को चुनौती ना दे तो कहीं बेहतर रहेगा।
जिस दिन समाज के लोग अपनी आन बान स्वाभिमान को जागृत करते हुए खड़े हो जाएंगे तो वैसे शरारती लोगों को छुपाने के लिए सर भी नहीं मिलेगा।
इसलिए हमारी परंपरा यह कहती है कि जो भी महापुरुष अपने देश और समाज के हुए हैं वैसे लोगों को पूरी रिवेट के साथ सम्मान दिया जाए ताकि किसी की भावना आहत ना हो सके।
इसके बाद हमने अपने सभी सहयोगी साथियों के सहयोग से जगदेव बाबू के बोर्ड को पुण: सीधा कर खड़ा किया।

इस तरह के अगर कोई भी शरारती की तौहीन कर दोबारा हरकत करता है तो वैसे लोगों को चिन्हित कर सामाजिक स्तर से करारा जवाब दिया जाएगा यह सिर्फ चेतावनी है।

Related posts

समस्तीपुर के शहीद आर्मी जवान सुबोध कुमार का पृथिवि श्री आया समस्तीपुर

ETV News 24

दुकानों पर गर्म कपड़ों की खरीदारी के लिए जुटी भीड़

ETV News 24

चुनाव के दौरान एक मामला आया सामने,अग्रणी होम्स ने करोड़ो का किया घोटाला,फ्लेट के नाम पर सेकड़ों लोगों को लगाया चुनां

ETV News 24

Leave a Comment