ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

बदायूं रेप कांड के खिलाफ महिलाओं ने मुख्यमंत्री योगी का पूतला फूंका, योगी सरकार अपराधियो को बचाने की साजिस में – बंदना सिंह

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

घटना की लिपापोती करने वाले पुलिस पर 302 का मुकदमा दर्ज हो- जगतारण देवी।
यूपी के बदायूं मंदिर में पूजा करने गई महिला (आंगनबाड़ी सेविका) को पूजारी सत्यनारायण दास एवं दो पूजारी द्वारा गैंगरेप करने के बाद प्राईवेट पार्ट में छड़ घुसेड़कर, पैर एवं पसली तोड़कर हत्या कर देने की घटना के खिलाफ महिला संगठन ऐपवा एवं आइसा के बैनर तले विरोध मार्च निकालकर शनिवार को मछली बाजार ताजपुर रोड से गुजरते हुए आभरब्रीज चौराहा के पास मुख्यमंत्री योगी का पूतला फूंका गया.
मौके पर अपने अध्यक्षीय भाषण में ऐपवा जिलाध्यक्ष बंदना सिंह ने कहा कि योगी सरकार आरोपियों को बचाना चाह रही है. एफआईआर लेने में कोताही बरतने वाले पुलिस पर मुकदमा चलाये जाने के बजाय सस्पेंड कर रही है. महिला आयोग के सदस्य चंद्रमुखी देवी ने भी व्यान देकर आरोपियों को बेनिफिट आफ डाऊट दिलाना चाहती है. भाजपा विधायक सेंगर की तरह बदायूं गैंगरेप के आरोपियों को भी सरकार बचाने की कोशिश में लगी है. उन्होंने कहा है कि योगी- मोदी सरकार फास्ट ट्रैक कोर्ट का गठन कर आरोपियों को जल्द को सजा दिलाए, मामले में कोताही बरतने वाले पुलिस पर 302 का मुकदमा दर्ज हो साथ ही सरकार महिलाओं की सुरक्षा की गारंटी करें.
ऐसा नेत्री जगतारण देवी ने कहा है कि मंदीर में इस प्रकार की घटना पूरे देश को शर्मसार कर दिया है. इसके आरोपियों पर कारबाई के बजाय सरकार अपने तंत्र के सहयोग से आरोपियों को बचाना चाह रही है. यह शर्मनाक करतूत है. यूपी में बेटियां एवं महिलाएं पूरी असुरक्षित हैं. हम सभी को इसे बचाने के लिए आगे आना होगा. जगतारण देवी, कामिनी देवी, सुनील कुमार, गंगा प्रसाद पासवान, ललित सहनी, मो० फरमान, दीपक यादव, राजू कुमार झा, फूलबाबू सिंह, अमित कुमार, महावीर पोद्दार, उपेंद्र राय, सुरेंद्र प्रसाद सिंह, मिथिलेश कुमार, प्रेमानंद सिंह, दिनेश सिंह, मो० नईम, मो० अन्नु समेत अन्य छात्र- महिला नेताओं ने सभा को संबोधित किया.

Related posts

मसौढी पुलिस ने दो अलग -अलग जगहों पर हुई चोरी का किया उद्भेदन, दोषीयों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया

ETV News 24

आशा संयुक्त संघर्ष मंच के आह्वान पर 3 अगस्त को आशा व फैसिलिटेटरों का बिहार विधानसभा के समक्ष होगा महाजुटान व धरना

ETV News 24

विटामिन एंजल और प्रगति आदर्श सेवा केंद्र के तत्वाधान में ज्ञानदा सेंट्रल स्कूल वैनी पूसा समस्तीपुर के सभागार में स्वास्थ्य जागरूकता शिविर सह विटामिन ए की गोली का वितरण

ETV News 24

Leave a Comment