ETV News 24
औरंगाबादबिहार

नवीनगर में युवक की हत्या मामले का अभियुक्त गिरफ्तार, तो नरारी में मारपीट मामले का अभियुक्त गिरफ्तार

नबीनगर
औरंगाबाद जिले के नवीनगर थाना पुलिस ने छापामारी कर हत्या के मामले के एक आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। थाना क्षेत्र के दिग्धी गांव निवासी निशांत कुमार हत्याकांड का आरोपित सिमरी जैतिया गांव निवासी राहुल कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मामले में थानाध्यक्ष शैलेन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि थाना क्षेत्र के नवीनगर रोड रेलवे स्टेशन परिसर के बाहर अंबा नवीनगर मुख्य सड़क पर दिनदहाड़े एक छात्र निशांत कुमार को गोली मारकर नृशंस हत्या कर दिया गया था।
इस मामले में मृतक के छोटा भाई प्रशांत कुमार ने नवीनगर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराया है। जिसमें थाना कांड 83/20 दर्ज की गई थी। जिसमें उक्त आरोपी फरार चल रहा था। जिसे गुप्त सुचना के आधार पर चपरी गांव से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।
वहीँ नवीनगर प्रखंड के नरारी कला खुर्द थाना पुलिस ने छापेमारी कर मारपीट मामले के एक नामजद अभियुक्त को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तारी के बाद उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। आरोपी थाना क्षेत्र के मेह गांव निवासी सुशील कुमार पाल बताया जा रहा है। मामले में नरारी कला खुर्द थानाध्यक्ष आनंद शंकर ने बताया कि आरोपी के खिलाफ थाने में प्राथमिकी दर्ज था।जिसके खिलाफ मेह गांव निवासी बसंत पाल ने प्राथमिकी दर्ज कराया था जिसका वो नामजद आरोपी बताया गया है।

Related posts

उप विकास आयुक्त की अध्यक्षता में सभी बैंकों के प्रबंधकों को निर्देश दिया गया कि रोजगार सर्जन को लोन देना सुनिश्चित करें

ETV News 24

बिहार कैट अध्यक्ष सह जद यू टै्ड्स प्रकोष्ट के प्रदेश अध्यक्ष श्री अशोक वर्मा जी पूर्व सांसद सह जद यू नेता के घर पहुचे

ETV News 24

राशन कम देने पर लाभार्थियों ने किया हंगामा

ETV News 24

Leave a Comment