ETV News 24
देशबिहारसमस्तीपुर

अपना डीग्री छुपाये रखकर दूसरे की कागज देखने वाले डबल इंजन की सरकार को सत्ता से हटाकर दम लेगी जनता- दीपंकर भट्टाचार्य

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

अपना डीग्री छुपाये रखकर जनता की डिग्री देखने वाले डबल इंजन की सरकार को बिहार की जनता इस चुनाव में सत्ता से बेदखल करेगी. उक्त बातें पूसा प्रखण्ड के विरौली स्थित ग्रामीण विकास प्रतिष्ठान मैदान में बुधवार को माले उम्मीदवार रंजीत राम के पक्ष में आहूत चुनावी सभा को संबोधित करते हुए भाकपा माले के राष्ट्रीय महासचिव का० दीपंकर भट्टाचार्य ने कहा. उन्होंने कहा कि सुशासन, विकास के नाम पर सत्ता में आई राज्य और केंद्र की सरकार वादे के अनुसार रोजगार, स्वास्थ, मंहगाई, कालाधन लाने की बात तो दूर उल्टे आमदनी देने वाली सार्वजनिक उपक्रम को बेचते जा रही है.
करीब 20 लाख नौकरी देने वाली रेल में अब करीब 12 लाख लोग बचे हैं।
पूरी तरह निजीकरण होने पर एक सर्वे के अनुसार मात्र 6 लाख कर्मचारी ही रह जाएंगे. आज मेक इन इंडिया के आड़ में भारत की निर्भरता दूसरे देशों पर बदस्तूर जारी है. कभी नोटबंदी, कभी जीएसटी तो कभी कोरोना के नाम पर लोगों को परेशान कर रही है और केंद्र सरकार की इन कारगुजारियों में नीतीश कुमार हमेशा कदमताल करते दिखाई देते रहे हैं।
बिहार में तमाम विकास और कल्याणकारी योजनाओं में व्यापक लूट- भ्रष्टाचार जारी है।
इसे रोकने के बजाय नीतीश कुमार दलाल-विचौलियों के पक्ष में खड़े दिखाई देते हैं।
विपक्षी नेताओं को जानबूझकर परेशान किया जा रहा है। इस बार जनता के मनोभावना के अनुसार महागठबंधन बना है. इसके तमाम घटक दल आंदोलन के मुद्दे को संग्रह कर महागठबंधन का घोषणापत्र बनाया है. महागठबंधन की सरकार बननी तय है. वह इसी घोषणानुसार आगे बढ़ेगी. उन्होंने कल्याणपुर की जनता से अपील किया कि वे महागठबंधन के माले उम्मीदवार का० रंजीत राम के चुनाव चिन्ह झंडा पर तीन तारा छाप पर जो ईवीएम के क्रमांक -8 पर है, बटन दबाकर भारी मतों से विजय बनाएं. सभा की अध्यक्षता राजद के मनोज राय, कांगेस के अशोक गुप्ता, मुखिया संघ के अध्यक्ष सुनील कुमार सुमन, माले नेत्री बंदना सिंह, भाकपा के सुरेन्द्र कुमार मुन्ना ने की. सभा का संचालन माले के अमित कुमार एवं सुरेन्द्र प्रसाद सिंह ने किया. सभा को माले के पोलिट ब्यूरो सदस्य कविता कृष्णन, प्रभात कुमार चौधरी, डुमराँव के भावी विधायक अजीत कुशवाहा, अरवल के महानंद प्रसाद, राजद के दीलीप राय, बबलू राम, शंकर राय, विजय कुमार साह, माकपा के लालाजी, भाकपा के सुरेन्द्र कुमार मुन्ना, इंसाफ मंच के राज्य उपाध्यक्ष नेताजी अहमद, आफताब अहमद, आशिफ होदा, राम कुमार आदि ने संबोधित किया।
स्थानीय हरपुर निवासी सह पूसा एग्रीकल्चर के मुर्गी फार्म के कर्मचारी विनोद कुमार राय की ईवीएम जमा करते समय बहोश होने के बाद ईलाज के दौरान आकस्मिक निधन पर दुख व्यक्त करते हुए दो मिनट का मौन श्रद्धांजलि देने से सभा की शुरुआत की गई।

Related posts

अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को रौंदा, मौके पर ही दो लोगों की मौत

ETV News 24

ग्रामीण टोला सम्पर्क निश्चय योजना के तहत भारी लूट।

ETV News 24

पति की मौत पर पत्नी ने तोड़ा दम, एक साथ निकली अर्थी

ETV News 24

Leave a Comment