ETV News 24
देशबिहारसमस्तीपुर

कल्याणपुर:माले उम्मीदवार राम का ताबड़तोड़ जन संपर्क अभियान जारी

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

महागठबंधन भाकपा माले के उम्मीदवार रंजीत राम का ताबड़तोड़ चुनावी जन संपर्क अभियान जारी है. इसके तहत मंगलवार को ध्रुवगामा, पुरूषोत्तम, बरहेत्ता, कलौंजर, नामापुर, सोरमार समेत अन्य गांव, पंचायतों में सधन जनसंपर्क अभियान चलाया गया. अभियान में उम्मीदवार के साथ मयंक कुमार, केशरी यादव, दिनेश कुमार, सुखलाल यादव चंद्रवीर कुमार समेत राजद, कांग्रेस आदि दलों के कार्यकर्ता शामिल रह रहे हैं.
क्षेत्र के जटमलपुर चौक के पास मतदाताओं को संबोधित करते हुए कहा कि यह माले में ही संभव है कि दलित- गरीब को टिकट देकर चुनाव लड़ाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि अभियान में राजद, कांग्रेस, भाकपा, माकपा आदि दलों के कार्यकर्ताओं द्वारा माले का चुनाव अभियान चलाया जा रहा है. लोग तन मन धन से लगे हुए हैं. मतदाताओं का रूझान महागठबंधन के तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनाने को लेकर है. श्री राम ने कहा कि महागठबंधन के साथ भाकपा माले यह चुनाव शिक्षा, रोजगार, स्वास्थ्य, लोकतंत्र, संविधान, देश बचाने को लेकर लड़ रहे हैं. विकास एवं कल्याणकारी योजनाओं में लूट- भ्रष्टाचार पर लगाम लगाकर अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति को समाज के मुख्य धारा में लाने की कोशिश भाकपा माले करेगी.
प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से उक्त बातों की जानकारी देते हुए भाकपा माले चुनाव तैयारी समिति के सदस्य सह माले जिला कमिटी सदस्य सुरेन्द्र प्रसाद सिंह ने कहा कि क्षेत्र में मतदाता मजबूती से माले उम्मीदवार के पक्ष में चुनाव प्रचार में लगे हैं. उन्होंने कहा कि दसों विधानसभा क्षेत्र में महागठबंधन सबसे मजबूत दिखाई दे रहे हैं. जल्द ही महागठबंधन एवं माले के बड़े नेताओं का कार्यक्रम लिया जाएगा!

Related posts

10 शहीद किसानों के आश्रितों को 50-50 लाख रुपए तथा घायलों को 25-25 लाख रुपये मुआवजा दिया जाय – किरण देव यादव

ETV News 24

चूना भट्ठा मोड़ पर हुई हिंसक झड़प, 8 घायल

ETV News 24

नहीं रहे शिक्षक जगदीप सिंह, विद्यालय जाते समय स्टेशन पर पक्षाघात से मौत, माले ने दिया श्रद्धांजलि

ETV News 24

Leave a Comment