ETV News 24
देशपटनाबिहार

पप्पू यादव ने किया जाप पार्टी के कार्यालय का उद्घाटन

पटना: जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने पटना जिले के बांकीपुर इलाके के उत्तरी मंदिरी में जाप कार्यालय का उद्घाटन किया. कार्यकर्ताओं ने पप्पू यादव का फूलों से स्वागत किया. उद्घाटन कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पप्पू यादव ने कहा कि सरकार की गलत नीतियों के कारण जनता परेशान हैं। लोग बदलाव चाहते हैं। इस चुनाव में जाप के नेतृत्व में बदलाव का इतिहास लिखा जाएगा।

पप्पू यादव की पार्टी जाप चुनाव की तैयारियों में लग गई हैं वे विगत तीन दिनों से लगातार चुनावी दौरा कर रहे हैं। पार्टी कार्यालय का उद्घाटन करते हुए उन्होंने कहा कि जाप का एक-एक कार्यकर्ता आपदा के समय लोगों की सेवा में लगा हुआ था।

उन्होंने आगे कहा कि आपदा में अवसर तलाश करने वाले मुख्यमंत्री को कोरोना काल के दौरान बिहार सरकार के द्वारा खर्च किए गए 8,364 करोड़ रुपये का हिसाब देना चाहिए।
बांकीपुर विधानसभा क्षेत्र से जाप उम्मीदवार इंद्र कुमार चन्दापुरी के लिए चुनावी पार्टी कार्यालय का उद्घाटन करते हुए पप्पू यादव ने कहा कि बिहार की जनता भूख से परेशान हैं। बिहार के हालात अच्छे नहीं हैं। बाढ़ और कोरोना से पीड़ित जनता की सुध लेने वाला कोइ नहीं हैं। इस इलाके को इंद्र कुमार चन्दापुरी जैसे लोंगों की जरूरत हैं। आगामी चुनाव में बांकीपुर की जनता इंद्रपुरी के नेतृत्व में परिवर्तन की गवाह बनेगी।

Related posts

पूसा के वैनी में धूमधाम के साथ मनाई गई संत रविदास जयंती

ETV News 24

रंगोली में गुड्डी एवं आकांक्षा ने एंव शतरंज में निधि ने मारी बाजी, कबड्डी में रोहतास एवं गया फाइनल में

ETV News 24

अपर सत्र न्यायधीश षष्टम सह स्पेशल जज पोक्सो एक्ट में मो0 सोनू का आजीवन कारावास की सजा दिया

ETV News 24

Leave a Comment