ETV News 24
देशनालंदाबिहार

चुपके-चुपके गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचा आशिक, बंद कमरे में शारीरिक संबंध बनाते पकड़े गए दोनों

नालंदा से नीरज कुमार कि रिपोर्ट

नालंदा एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसने सबको हैरान कर दिया है। लोगों से नजरें चुराकर चुपके-चुपके अपनी प्रेमिका से मिलने आये आशिक को ग्रामीणों ने पकड़ लिया. मिनट भर में यह खबर पूरे गांव में फैल गई।

*मामला नवादा जिले के अकबरपुर प्रखंड का है, जहां पसिया कला गांव में ग्रामीणों ने एक आशिक को उसकी प्रेमिका के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया* *देखते ही देखते वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई* बताया जा रहा है कि, प्रेमी चुपके से अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचा था। इस दौरान बंद कमरे में लोगों ने दोनों को पकड़ लिया. कहा जा रहा है कि बिना शादी हुए ही दोनों के बीच शारीरिक संबंध है।

ग्रामीणों ने बताया कि, भटबिगहा गांव के रहने वाले ईश्वरी राजवंशी का बेटा रौशन कुमार पसिया कला गांव की रहने वाली एक लड़की से प्यार करता है। दोनों एक दूसरे के साथ एक साल से रिलेशनशिप में हैं। बताया जा रहा है कि दोनों कुछ ही दिन पहले घर से फरार हो गए थे। फिर कुछ दिन बाद वापस लौट आये थे।

बाहर से लौटने के बाद दोनों अपने-अपने घर पर रह रहे थे।लेकिन फोन पर दोनों की खूब बातचीत होती थी। प्रेमिका ने उसे मिलने के लिए बुलाया तो वह अंधेरे में ही उससे मिलने पहुंच गया. इस दौरान लोगों ने उसे पकड़ लिया. दोनों के बीच प्यार और शारीरिक संबंध होने के कारण ग्रामीणों ने दोनों की शादी करा दी। फिलहाल दोनों शादी के बंधन में बंधकर खुश है।

Related posts

विवाह भवन व्यवसाई व टेंट कारोबारी मनोहर हत्याकांड का अपराधी हुआ गिरफ्तार

ETV News 24

जय कन्हैया लाल के जय घोष से से गूंजा पंडाल

ETV News 24

कोटा जाने के कर्म मे एससीएसटी रेलवे इम्प्लाईज़ एसो के नरकटियागंज शाखा के साथियों ने स्टेशन पर लालबाबू राम का भव्य स्वागत किया

ETV News 24

Leave a Comment