ETV News 24
देशबिहारसमस्तीपुर

समस्तीपुर के वीर सपूत अमन सिंह शहीद जवान को द टर्निंग व्हील वेलफेयर ट्रस्ट द्वारा दी गई भावपूर्ण श्रद्धांजलि

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

भारत और चीन के सैनिकों के बीच गलवान घाटी में हुए हिंसक झड़प में समस्तीपुर के वीर अमन सिंह सहित भारत के 20 वीर सपूत वीरगति को प्राप्त हुए। वीर सपूत को मोमबत्ती जलाकर भावपूर्ण श्रद्धांजलि देने के लिए सभा का आयोजन किया गया।मौके पर द टर्निंग व्हील वेलफेयर ट्रस्ट की संचालिका व भाजपा शिक्षा प्रकोष्ठ उजियारपुर क्षेत्रीय प्रभारी स्वाति सुमन ने कहा की बिहार के वीर अपनी जान की परवाह ना करते हुए देश पर कुर्बान होने को तत्पर होते है। यह उनके खून में है परंतु जिस तरह चीन ने कायराना हरकत करते भारतीय सेना के साथ विवाद उत्पन्न कर इस तरह का दुर्व्यवहार किया है जिसके लिए चीन को सबक सिखाना जरूरी है।
वहीं द टर्निंग व्हील वेलफेयर ट्रस्ट के संस्थापक व सचिव रजनीश पंजियार ने कहा कि चीन की सीमा पर हुए झड़प में हमारी सेना ने बहादुरी के साथ चीन को मुंहतोड़ जवाब दिया है। साथ ही कहा कि हमें चीनी वस्तुओं का बहिष्कार करना चाहिए।
इस श्रद्धांजलि सभा में उपस्थित ट्रस्ट के अध्यक्ष राकेश कुमार, कुंदन गांधी, शीलमणि, आदिल, पिंकी, प्रियंका, मनीष, चंदन इन सबों ने मोमबत्ती जलाकर दो मिनट का मौन धारण कर भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी।

Related posts

बकमारा के समीप मालवाहक पिकअप बाइक की टक्कर में बाइक सवार दो गंभीर जख्मी हो गए

ETV News 24

समस्तीपुर सदर अस्पताल में अचानक पहुंचे एसडीओ दिलीप कुमार, मचा हड़कंप

ETV News 24

समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर थाना क्षेत्र के कार्रख गांव में बदमाशों ने घर के दरवाजे पर सो रहे भाकपा माले के कार्यकर्ता रामविलास महतो उर्फ घौली महतो कि तेज धारदार हथियार से सिर पर वार कर हत्या कर दी

ETV News 24

Leave a Comment