ETV News 24
देशपटनाबिहार

गालवान घाटी में 20 भारतीय सैनिक को चीन के द्वारा मारे गये जवानों को मसौढी में कैंडिल जलाकर शोक जताया तथा विन्रम श्रद्धांजलि दी गई

बिहार प्रदेश किसान कांग्रेस मीडिया प्रभारी मृत्युंजय पेरियार के नेतृत्व में मसौढी अनुमंडल कार्यालय के समीप सैकडों लोगों के मौजूदगी में लद्दाख के गालवान घाटी में चीन के द्वारा हिंसक झड़प में 20 भारतीय जवान सैनिक शहीद हो गये।
सभी जवान शहीदों को कैंडिल जलाकर श्रद्धांजलि अर्पित किया तथा गहरी शोक संवेदना जताया गया।
बिहार प्रदेश किसान कांग्रेस मीडिया प्रभारी मृत्युंजय पेरियार ने कहा कि देश के किसान खेत में मर रहे हैं और उनके बेटे सरहद पर लगातार मर रहें हैं, चीन ने पचास साल बाद फिर से पीठ में खंजर घोपा है और हमारे देश 20से अधिक जवानों को मौत की नींद सुला दी,और हमारे देश के प्रधानमंत्री खामोश हैं।चीन को करारा जवाब देना होगा हम सब देश के साथ हैं प्रधानमंत्री मोदी जी को यह शहादत भुलना चाहिये, इसके साथ ही शहीद जवानों के परिवार को कम से कम एक करोड़ रुपया देनी चाहिए तथा उनके बच्चों को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा देनी चाहिए।
श्रद्धांजलि सभा में राजद नेत्री सबुजा चौधरी, मोहमद सुल्तान आजाद, डी आनंदा, राहुल कुमार, विक्की कुमार, राजेश यादव के साथ साथ सैकड़ो लोग मौजूद रहे।

Related posts

ताजपुर में हंगामा कर रहे दो युवकों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

ETV News 24

मानसून की कंजूसी से धान रोपाई पर असर

ETV News 24

समस्तीपुर दरभंगा मुख्य सड़क के मिर्जापुर पेट्रोल पंप के समीप गांव के 10 वर्षीय सूरज कुमार बाइक से सड़क दुर्घटना में जख्मी हो गई

ETV News 24

Leave a Comment