ETV News 24
अंतराष्ट्रीय देश मनोरंजन

बांद्रा के अपने घर में शुसांत सिंह राजपूत ने की आत्महत्या

मुंबई

बिग ब्रेकिंग

मुंबई – पुलिस के एडिशनल सीपी मनोज कुमार ने मधु पाल से सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या किए जाने की बात की पुष्टि की है । टीवी से अपने करियर की शुरूआत करने वाले सुशांत सिंह राजपूत ने हाल के सालों में बड़े पर्दे पर अपनी उल्लेखनीय मौजूदगी दर्ज की थी।
फिल्मी करियर की शुरूआत करने वाले सुशांत आमिर खान की सुपर हिट फिल्म पीके में भी काम किया था । डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’ और ‘छिछोरे’ जैसे कुछ फिल्मों ने सुशांत ने लीड भूमिका निभाई थी। एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी के लिए सुशांत सिंह राजपूत को बेस्ट एक्टर के लिए फिल्म फेयर अवार्ड के लिए नामित किया गया था । विज्ञान गल्प पर उनकी फिल्म चंदा मामा दूर के आने वाली थी जिसकी शूटिंग बजट के अभाव में फिलहाल रोक दी गई थी । दस दिनों पहले उन्होंने इंस्टाग्राम पर मां के साथ तस्वीर डाली थी. उनका जन्म बिहार के पटना में 21 जनवरी, 1986 को हुआ था। वो बिहार के ही पूर्णिया जिÞले के रहने वाले थे सुशांत एक मध्यमवर्गीय पारिवारीक पृष्ठभूमि से आते थे. उन्होंने काफी संघर्ष के बाद बॉलीवुड तक का सफर तय किया था उनके पिता पूर्णिया में ही खेती-किसानी करते हैं। उनके एक चाचा नीरज कुमार बब्लू बिहार में बीजेपी के विधायक है।
सुशांत ने इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने के बाद अपने सपनों को पूरा करने के लिए एक्टिंग की तरफ रुख किया। शुरूआत में उन्होंने बैकअप डांसर के तौर पर काम किया इसके बाद किस देश में है मेरा दिल नामक सीरियल में उन्हें एक्टिंग का पहला ब्रेक मिला इसके बाद पवित्र रिश्ता ने सुशांत को घर-घर का चहेता बना दिया । कामयाबी के कदम चढ़ते हुए सुशांत ने डांस रिएलिटी शो जरा नच के दिखा और झलक दिखला जा में भी हिस्सा लिया इसके बाद सुशांत को फिल्मी दुनिया में एंट्री मिली, जहां उन्हें काय पो चे फिल्म में एक अहम रोल मिला इसके बाद तो जैसे सुशांत के करियर का ग्राफ ऊपर ही चढ़ता गया. उन्होंने एक के बाद एक कई हिट फिल्में दी जिसमें शुद्ध देसी रोमांस, पीके, एम एस धोनी और केदारनाथ शामिल हैं।
सुशांत सिंह राजपूत ने किस देश में है मेरा दिल टीवी सीरियल से अपने करियर की शुरूआत की थी. करियर के लिहाज से बेहद सफल रहे सुशांत की लव लाइफ हालांकि ज्यादा कामयाब नहीं रही. शुरूआत में वो पवित्र रिश्ता की अपनी को-स्टार अंकिता लोखांडे के साथ रिलेशनशिप में थे. लेकिन बाद में दोनों के बीच ब्रेकअप की खबरें आईं ऐसा माना गया कि सुशांत के फिल्मी दुनिया में सफल होने के बाद दोनों के बीच दूरियां बढ़ गई थीं इस बीच आपको यह भी बता दें कि कुछ दिन पहले ही सुशांत की एक्स मैनेजर रह चुँकि दिशा सालियन की भी एक इमारत से गिरने से मौत हो गई थी पहले बताया गया था कि उन्होंने आत्महत्या की है लेकिन बाद में खबर मिली की दिशा नशे की हालत में थी । उस वक्त उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा था । यह बहुत हताश करने वाली खबर है । दिशा के परिवार और दोस्तों को मेरी तरफ से गहरी संवेदना मे योर सोल रेस्ट इन पीस

Related posts

15 जगह चाकू लगा व्यक्ति का पैसा-पैरवी पर चिकित्सक ने इ़जूरी किया सिंपल, इनौस के समर्थन से पीड़ित शुरू किया आमरण अनशन

ETV News 24

मां का कर्ज कोई चुका नहीं सकता: सोनू सिंह

ETV News 24

सुपौल इंडो-नेपाल बॉर्डर पर BMP,कैम्प में तैनात जवान हुए कोरोना संक्रमित

ETV News 24

Leave a Comment