ETV News 24
देशबिहाररोहतास

स्वर्गीय ई ललन सिंह की पुण्यतिथि पर वृक्षा रोपण

हिमांशु फाउंडेशन के कार्यों में हमेशा आगे रहते थे अभिभावक:  रवि शेखर  

डेहरी विधानसभा में अभिभावक के नाम से मशहूर थे लल्लन सिंह: डॉ पी आनंद
मदन

डेहरी ओन सोन रोहतास

डेहरी विधान सभा क्षेत्र के पूर्व प्रत्याशी, जाने माने सामाजिक कार्यकर्ता व हिमांशु फाउंडेशन के मुख्य संरक्षक स्वर्गीय इंजीनियर ललन सिंह के प्रथम पुण्यतिथि पर  रविवार  हिमांशु फाउंडेशन के अध्यक्ष अधिवक्ता रवि शेखर के द्वारा उनके याद में एक पौधा डालमियानगर खेल मैदान में लगाया गया।

वार्ड पार्षद अधिवक्ता रवि शेखर ने कहा कि स्व ई ललन सिंह डेहरी शहर के एक चर्चित सामाजिक कार्यकर्ता थे ,उनके योगदान हिमान्शु फाउंडेशन को हमेशा प्राप्त हुआ, जब तक रहे हमारे कमिटी के सहयोग के लिए हर वक़्त खड़े रहे, रात दिन जब कमिटी ने याद किया वो उपस्थित रहे। उनके आकस्मिक  चले जाना हमारे कमिटी के लिए एक बहुत बड़ी क्षति है जिसे पूरा नही किया जा सकता है इसलिए कमिटी उनकी याद को बनाये रखने के लिए आज उनके नाम का एक पौधा लगाई जिससे उनकी कमी हमे महसूस ना हो और हमेशा हमारे बीच हरे भरे बृक्ष के रूप में मौजूद रहे। कमेटी के डॉ ओपी आनंद ने कहा कि स्वर्गीय इंजीनियर ललन सिंह देवी विधानसभा क्षेत्र में गार्जियन के नाम से प्रसिद्ध थे किसी भी सामाजिक कार्यों में वह बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते थे उनकी प्रथम पुण्यतिथि पर हिमांशु फाउंडेशन के कार्यकर्ताओं ने उनकी याद को बनाए रखने के लिए वृक्षारोपण किया।

इस वृक्षारोपण के दौरान कमिटी के संजोयक छोटू, आकाश, चंदन, अभय, सोनू पांडेय, राहुल, गोलू, सुनील कुमार इत्यादि लोग उपस्थित थे।

Related posts

ई-कॉमर्स से हो रही सामानों की खरीदारी

ETV News 24

किसान महासभा का संघर्ष लाया रंग, किसानों के गेहूं का किया गया खरीद

ETV News 24

पशुओं को ईयर टैग लगाकर बनेगी पहचान

ETV News 24

Leave a Comment