ETV News 24
क्राइमदेशबिहारभोजपुर

एक सप्ताह में चार हत्या कई अपराधी होने के बाद भी सिर्फ दो गिरफ्तार

रूबी कुमारी
आरा/बिहार
भोजपुर जिला में एक सप्ताह से आतंक फैला हुआ है अपराधियों की लिस्ट बढ़ता जा रहा है जिला अशांत चल रहा है। 5 जून से 10 जून के बीच जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में चार हत्या हो चुकी है। जिले में अपराधी अपना काम आसान तरीके से करके निकल जा रहा है। चार मामलों में दर्जनों अारोपी है। लेकिन, अबतक मात्र दो अपराधी को गिफ्तार किया गया है। बाकि सभी अपराधी फरार चल रहे है। दूसरी तरफ अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिस लगातार कसरत कर रहा है। पुलिस के अनुसार अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है।
गड़हनी : 5 जून को दहेज के लिए महिला की हत्या
5 जून को थाना क्षेत्र के बिसम्भरा गांव मेें दहेज के लिए एक पच्चीस वर्षीय महिला की हत्या कर दी गईं। मृतक के माता के बयान पर ससुर समेत पांच लोगो को नामजद एफआईआर दर्ज किया गया। जिसमें एक आरोपी काे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। बाकी अन्य नामजद अभियुक्त की गिरफ्तारी को ले छापेमारी जारी हैं। केस के आईओ ने बताया कि वारंट निकल चुका है। छापेमारी जारी है। लेकिन एक को छोड़ कर सभी फरार है।
7 जून को आपसी विवाद में युवक काे गोली मारकर हत्या
मुफ्फसिल थाना के अंतर्गत दौलतपुर गांव में पीछले 7 जून रविवार को सुबह अपने घर को पेंट कर रहे युवक को गोली मारकर हत्या कर दी। अपराधी ने श्रीमन को गोली सिर में मारी। इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। वहां से पटना पीएमसीएच भेजा गया। जिसमें श्रीमन ने रास्ते में दम तोड़ दिया। इस मामले में थानाध्यक्ष ने आरोपी गुड्डु उर्फ पंकज को पकड़कर जेल भेज दिया।
8 जून को गौसगंज में हुई हत्या
आरा। 8 जून को टाउन थाना क्षेत्र के गौसगंज निवासी मिथुन कुमार को अपराधियों ने गोली से भुनकर हत्या कर दिया था। इस मामले में पुलिस ने 6 लाेगों के विरुद्ध एफआइआर दर्ज किया है। लेकिन, इस मामले में अबतक कोई गिरफ्तारी नही हुई है। टाउन थाना के एएसआई ने कहा कि अपराधियों को गिरफ्तार करने के लिए लगातार छापेमारी जारी है।
रास्ता विवाद को लेकर महिला को मारी गोली
10 जून बुधवार उदवंतनगर के सेवगार निवासी कृष्णा राम और इनके पड़ोसी के बीच रास्ता विवाद में जमकर आपस में मारपीट हुई। इस दौरान महिला को पहले पीटा गया। महिला देवन्ती देवी ने जब जान बचाकर भागने लगी। तो आरोपी ने महिला को पीछे से गोली मार दिया। इसके बाद हत्या का मुख्य आरोपी मिथलेश सिंह का पुत्र सूरज कुमार व एक दर्जन लोगोंे पर एफआइआर दर्ज कराई गई है। इस मामले में पुलिस ने किसी को गिरफ्तार किया है, लेकिन अभी तक गिरफ्तारी की पुष्टि नहीं की गई है।

Related posts

प्रखंड मुख्यालय पर विद्युत विपत्र सुधार को लेकर लगेंगे कैम्प

ETV News 24

300 लोगो को रोज कोई भूखा ना रहे अभियान के तहत “लालू रसोई ” आज चौथे दिन भी जारी

ETV News 24

अवध मेडिकेयर में जापानी ओसीटी नेत्र विज्ञान का किया गया शुभारम्भ

ETV News 24

Leave a Comment