ETV News 24
देशपटनाबिहार

बिहार में कोरोना से 33वीं मौत, दारोगा की मौत के बाद रिपोर्ट पॉजिटिव आयी

बड़ी खबर औरंगाबाद से सामने आ रही है. औरंगाबाद में कोरोना वायरस से एक दारोगा की मौत हो गई है. इस मौत के साथ बिहार में कोरोना से मरने वालों की संख्या 33 पहुंच हो गई है. औरंगाबाद जिले में तैनात एक दारोगा की संदिग्ध परिस्थितियों में सोमवार को मौत हो गई थी और बाद में इसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई.

*पुलिस लाइन सील*

औरंगाबाद पुलिस लाइन को सील कर दिया गया है और तत्काल कई अधिकारियों और पुलिस के जवानों को क्वॉरेंटाइन में रहने को कहा गया है. पुलिस लाइन को सैनिटाइज किया जा रहा है. मौत के बाद कोरोना पॉजिटिव की रिपोर्ट आई थी. शुरू में कहा जा रहा था कि दारोगा की हार्ट अटैक के कारण मौत हुई है. रिपोर्ट आने के बाद कई जवानों को क्वॉरेंटाइन कर दिया गया है.

*बिहार में अब तक 33 की मौत*

बिहार में अब तक कोरोना से 33 लोगों की मौत हो चुकी है।खगड़िया और बेगूसराय में अब तक सबसे ज्यादा 3-3 लोगों की मौत हुई है. इसके अलावा बिहार में पटना, सीतामढ़ी, सीवान, भोजपुर और वैशाली के रहने वाले दो-दो मरीजों की मौत हो गई है. इसके साथ ही दरभंगा, मुजफ्फरपुर, अररिया, कटिहार, भागलपुर, नवादा, जमुई, मधेपुरा, जहानाबद, नालंदा, समस्तीपुर, मुंगेर, मोतिहारी, शिवहर, सारण (छपरा) और सासाराम के रहने वाले एक-एक मरीजों की मौत हो चुकी है. इसके अलावे दरभंगा में एक और औरंगाबाद में एक कोरोना मरीज की मौत हो चुकी है।

Related posts

SP, मनोज कुमार ने पिपरा थाना का किया औचक निरीक्षण

ETV News 24

महिला हीं बनी दूसरे महिला का दुश्मन,रुपए की लालच में करवाया दुष्कर्म

ETV News 24

बिहार में यदि मनरेगा योजना के भ्रष्टाचार को ” रावन ” मान लिया जाए तो सवाल है कि-इसकी नाभी का अमृत कुंड कहा है

ETV News 24

Leave a Comment