ETV News 24
देशबिहारसमस्तीपुर

समस्तीपुर: धिक्कार दिवस मजदूरों, महिलाओं और बच्चों की मौत से मची हाहाकार के बीच अमित शाह की वर्चुअल रैली जले पर नमक छिड़कने जैसा- धीरेन्द्र झा

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार।

समस्तीपुर :राजग सरकार के खिलाफ वामदलों के धिक्कार दिवस पर माले का धरना- प्रदर्शन 7 जून को:सुरेंद्र।

राशन वितरण एवं मनरेगा में जारी धांधली के खिलाफ जिले में लड़ाई तेज करेगी माले- उमेश राय
समस्तीपुर 6 जून 2020
वगैर पूर्व तैयारी के लाकडाउन किए जाने से मची अफरातफरी से बड़ी संख्या में मजदूरों, महिलाओं एवं बच्चों की मौत से मची हाहाकार के बीच अमित शाह द्वारा आहूत वर्चुअल रैली जले पर नमक छिड़कने जैसा है इसलिए रैली के दिन 7 जून को वामदलों के संयुक्त आह्वान पर राजग सरकार के खिलाफ घोषित विश्वासघात और धिक्कार दिवस का पालन करते हुए भाकपा माले कार्यकर्ता पंचायत एवं प्रखंड स्तर पर धरना- प्रदर्शन करेगी. शहर के शास्त्री गली में माले स्थाई समिति की बैठक को संबोधित करते हुए उक्त बातें भाकपा माले के पोलिट ब्यूरो सदस्य सह खेग्रामस के राष्ट्रीय महासचिव का० धीरेन्द्र झा ने कहा.
बैठक की अध्यक्षता जिला सचिव प्रो० उमेश कुमार ने किया. मौके पर फूलबाबू सिंह, सुरेन्द्र प्रसाद सिंह, जीबछ पासवान, मिथिलेश कुमार, सुखलाल यादव आदि उपस्थित थे.
बतौर पर्यवेक्षक का० धीरेन्द्र झा ने कहा कि 30 जनवरी को कोरोना से केरल में पहली मौत हुई थी लेकिन मोदीजी द्वारा नमस्ते ट्रंप और मध्यप्रदेश में विधायक खरीद योजना के कारण 25 मार्च को लाकडाउन किया गया. इस वजह से कोरोना के प्रसार में देश में तेजी आई. एक ओर चाईना लाकडाउन, बेहतर मेडिकल व्यवस्था से मात्र एक ही राज्य में कोरोना को रोक लेता है वहीं बदतर मेडिकल सुविधा, सरकारी व्यवस्था के कारण लाकडाउन के बाबजूद देश के सभी राज्यों में कमोवेश कोरोना का प्रसार हुआ. कोरोना रोकने के बजाय सरकार सीएए आंदोलनकारियों को मोदी सरकार निशाना बना रही है. ठीक उसी तरह बिहार में लाकडाउन की आड़ में दलित- गरीबों पर सामंती हमला बढ़ा है. गोपालगंज से लेकर मधुबनी तक गरीब- दलितों के आंदोलनकारियों पर हमला, हत्या किया जा रहा है. इसे भाकपा माले बर्दाश्त नहीं करेगी. इसके खिलाफ आंदोलन तेज किया जाएगा.
अपने अध्यक्षीय संबोधन में जिला सचिव प्रो० उमेश कुमार ने कहा कि जिले में मनरेगा एवं पीडीएस में व्यापक लूट मची है. इसके खिलाफ आमजनों को इकट्ठा कर निर्णायक आंदोलन खड़ा किया जाएगा।

Related posts

समस्तीपुर में माले विधायकों ने ट्रिपल मर्डर आधारपुर कांड के परिजनों से मिलकर शोक- संवेदना व्यक्त किए

ETV News 24

पूर्व उपसभापति एवं पूर्व प्राचार्य के असामयिक निधन से शोक की लहर

ETV News 24

दावत ए इफ्तार का आयोजन

ETV News 24

Leave a Comment