ETV News 24
देशपटनाबिहार

मसौढ़ी में आम तोड़ने के विवाद में दो पक्षों में मारपीट के बाद चलीं गोलियां

मसौढी से नीरज कुमार की रिपोर्ट

मसौढ़ी थाना क्षेत्र के मटौढा गांव में बुधवार की रात दो पक्षों के बीच हुई मारपीट व रोड़ेबाजी में तीन लोग घायल हो गए। इस दौरान एक पक्ष द्वारा फायरिंग भी की गई। हालांकि इसमें किसी के हताहत होने की सूचना नहीं थी।घटना का कारण चार दिन पूर्व आम के बगीचे से आम तोड़ लेने पर दोनों पक्षों के बीच हुआ विवाद व एक पक्ष द्वारा दूसरे पक्ष के एक युवक को बुलाकर की गई मारपीट बताया जाता है। इधर, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी और मामले की जांच में जुटी थी।

*चार दिन पुराना विवाद*

जानकारी के मुताबिक गांव के झुनझुन रविदास एक ग्रामीण के आम के बगीचा की देखभाल करता है। इधर 4 दिन पूर्व दूसरे पक्ष ने बगीचा से आम तोड़ लिया था। इसे लेकर दोनों पक्षों के बीच बकझक हो गई थी और आम तोड़नेवाले की पहचान झुनझुन रविदास के गोतिया सूबेलाल रविदास के पुत्र सूरज कुमार ने की थी। इसे लेकर दूसरे पक्ष ने सूरज को घर से बुलाकर उसकी पिटाई कर दी थी।
*पहले से प्लानिंग थी*
आरोप है कि बुधवार की शाम दूसरे पक्ष ने कुछ बाहरी लोगों को बुला रखा था जिसे लेकर दोनों पक्षों में विवाद हो गया और एक पक्ष ने घर की छत से फायरिंग व रोड़ेबाजी करनी शुरू कर दी। रोड़ेबाजी में छह लोग घायल हो गए। घायलों में रंजन कुमार दास, पवन कुमार दास, सतीश कुमार समेत अन्य लोग शामिल है। इधर सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस और मामले की छानबीन में जुट गई थी। चर्चा है कि रोड़ेबाजी में एक सिपाही भी चोटिल हो गया। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। इधर घटना के बाद गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है।

Related posts

अंचल नाजिर कर्मी के साथ सड़क दुर्घटना में बाल बाल बचे

ETV News 24

गरूआरा चौर में किराना व्यवसायी को ओवरटेक कर मारी गोली*बाल बाल बची जान

ETV News 24

विभिन्न विद्यालयों शिक्षा संवाद कार्यक्रम में प्लस टू उच्च विद्यालय कल्याणपुर में जिला पदाधिकारी पहुंचे, अभिभावको छात्रों को सरकार द्वारा दी जाने वाली जानकारी विस्तृत रूप से बताई

ETV News 24

Leave a Comment