ETV News 24
देशपटनाबिहार

बिहार में मिले 47 नए कोरोना मरीज, सूबे में आंकड़ा पहुंचा 4096

पटना से नीरज कुमार कि रिपोर्ट

पटना बिहार में कोविड-19 का बढ़ता संक्रमण थम नहीं रहा है. राज्य में कोरोना मरीजों की तादाद काफी तेजी से बढ़ रही है. कोरोना से जुड़ी हुई इस वक्त एक ताजा अपडेट सामने आई है. इस नए अपडेट के मुताबिक राज्य में 47 और कोरोना मरीज मिले हैं. इसके साथ ही कोरोना मरीजों की संख्या 4096 हो गई है. बिहार के पटना, बेगूसराय और रोहतास ऐसे जिले हैं, जहां कोरोना आंकड़े की डबल सेंचुरी पूरी हो चुकी है.

इस नए अपडेट के मुताबिक राज्य में 47 और कोरोना मरीज मिले हैं. इसके साथ ही कोरोना मरीजों की संख्या 4096 हो गई है. स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी ताजा अपडेट के मुताबिक लखीसराय से एक, बेगूसराय से 2, मधुबनी से 5, पटना से एक, मुजफ्फरपुर से एक, कैमूर से 5, जहानाबाद से 2, गया से 2, नालंदा से एक, वैशाली से 3, पूर्वी चंपारण से 5, मधुबनी से एक, सीतामढ़ी से एक, बांका से 5, सीवान से 11 और भागलपुर से एक नया मामला सामने आया है.

बिहार में अब तक 23 की मौत
बिहार में अब तक कुल 1803 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं. बिहार में अब तक कोरोना से 24 लोगों की मौत हो चुकी है. स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी ताजा आंकड़े के मुताबिक सीतामढ़ी के रहने वाले एक वयक्ति की मौत हुई है. खगड़िया में अब तक सबसे ज्यादा 3 लोगों की मौत हुई है. इसके अलावा बिहार में पटना, सीतामढ़ी, सीवान, बेगूसराय, भोजपुर और वैशाली के रहने वाले दो-दो मरीजों की मौत हो गई है. इसके अलावा भागलपुर, मधेपुरा, जहानाबद, नालंदा, समस्तीपुर, मुंगेर, मोतिहारी, सारण (छपरा) और सासाराम के रहने वाले एक-एक मरीजों की मौत हो चुकी है.

Related posts

कृषि वैज्ञानिकों को अवार्ड से नवाजा गया

ETV News 24

बोलेरो की चपेट में आने से पोते की मौत दादी हुई जख्मी

ETV News 24

रेल विकास-विस्तार मंच ने डीआरएम को दिया स्मार पत्र, 22 दिसंबर को धरना

ETV News 24

Leave a Comment