ETV News 24
देशबिहारराजनीतिरोहतास

रितेश मिश्रा को पुनः विधानसभा कोअॉडिनेटर बनाये जाने पर कार्यकताओं में खुशी

संवाददाता–मो०शमशाद आलम

करगहर – बिहार प्रदेश युवा कांग्रेस सोशल मीडिया टीम के विस्तार में रितेश मिश्रा को करगहर विधानसभा को-आडिनेटर नवनियुक्त किया गया। जिसकी जानकारी युवा कांग्रेस प्रदेश सोशल मीडिया प्रभारी दीपक खत्री ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर दी। रितेश मिश्रा को विधानसभा को-आडिनेटर बनाए जाने पर बिहार प्रदेश युवा कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष सह किसान कांग्रेस प्रदेश महासचिव मनीष चौबे ने हर्ष व्यक्त करते हुए रितेश मिश्रा को बधाई दी और युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी.वी , राष्ट्रीय प्रभारी कृष्णा अल्लवरु , प्रदेश अध्यक्ष गुंजन पटेल , प्रदेश प्रभारी अमित यादव , प्रदेश सह प्रभारी राजेश कुमार सन्नी , राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी वैभव वालिया और प्रदेश सोशल मीडिया प्रभारी दीपक खत्री व चेयरमैन शुभम सिंह का आभार व्यक्त किया।

मनीष चौबे ने कहा कि हमें आशा है कि रितेश मिश्रा अपनी जिम्मेदारी का अच्छे ढंग से निर्वहन करेंगे और आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस पार्टी के नीतियों और सोनिया गांधी जी एवं राहुल गांधी जी के विचारों को मजबूती से सोशल मीडिया के माध्यम से जनता तक पहुंचाएंगे और आम अवाम की आवाज को पुरजोर ढंग से बुलंद करेंगे।
उन्होंने कहा कि जिस प्रकार सोशल मीडिया का राजनीति में भूमिका बढ़ा है ऐसे में इस समय रितेश मिश्रा की नियुक्ति काफी अहम है हम आशा करते हैं कि आगमी विधानसभा चुनाव से पहले केंद्र और राज्य सरकार की विफलताओं और कांग्रेस पार्टी के नीतियों को रितेश मिश्रा सोशल मीडिया के माध्यम से बेहतरीन ढंग से प्रचारित करने में सफल होंगे। उन्होंने ने बताया कि रितेश मिश्रा पहले भी एनएसयूआई और यूथ कांग्रेस की टीम में मजबूती के साथ काम किये हैं इनकी कर्मठता को देखते हुए पार्टी द्वारा पुन:चयन किया गया।
रितेश मिश्रा को बधाई देने वालो में प्रदेश महासचिव अभिषेक द्विवेदी ,रिचा सिंह,प्रकाश सिंह,अविनाश उपाध्याय,कन्हैया उपाध्याय,बाबा तिवारी, संजीव सिंह, चंदन यादव, सत्यम पाण्डेय, अशरफ राइन, अनुराग शेखर,जगदेव कुमार, सहित अन्य शामिल हैं।

Related posts

कल्याणपुर वार्ड 2 में एक माह 15 दिन से नल जल का पानी बन्द। लोगों में आक्रोश जिला पंचायती राज पदाधिकारी से शिकायत

ETV News 24

गरीब मरीजों के जान से खिलवाड़, डॉक्टर है नहीं, एएनएम व ममता कराती हैं प्रसव

ETV News 24

गांधीजी को याद करने का अर्थ है एकता, भाईचारा और इंसानी मूल्यों को जमीनी तौर पर मजबूत बनाना- सुरेंद्र

ETV News 24

Leave a Comment