ETV News 24
देशबिहाररोहतास

नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश की विकास यात्रा को  नई गति मिली है: सत्य नारायण सिंह

डेहरी आन सोन रोहतास

भाजपा विधायक सत्यनारायण सिंह ने अपने आवास पर शनिवार को आयोजित प्रेस वार्ता में कहा कि आज से एक साल पहले भारतीय लोकतंत्र के इतिहास में एक नया स्वर्णिम अध्याय जुड़ा।देश मे दशकों बाद पूर्ण बहुमत की किसी सरकार को लगातार दूसरी बार जनता ने जिम्मेदारी सौंपी थी ।वही डेहरी विधानसभा क्षेत्र  में आजादी के बाद पहली बार भाजपा विधायक की जिम्मेदारी उन्हें सौपी ।उन्होंने कहा कि बीते एक वर्ष में महत्वपूर्ण उपलब्धियो को स्मृति में रहना भी स्वाभाविक है। उन्होंने कहा कि सदियो पुराने संघर्ष के सुखद परिणाम राम मंदिर का निर्माण कार्य प्रारम्भ हुआ ।राष्ट्रीय एकता व अखण्डता के लिए जम्मू कश्मीर से आर्टिकिल 370 हटाये गए ।वही आधुनिक समाज मे रुकावट बना ट्रिपल तलाक ,नगरिक संसोधन कानून जैसी सारी उपलब्धियां आप  सभी को स्मरण है ।पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश की विकास यात्रा को नई गति मिली है ।इस दौरान गरीबो ,किसानों ,महिलाओ व युवाओ को सशक्त करना हमारे सरकार की प्राथमिकता रही है ।

उन्होंने कहा कि लोक सभा चुनाव के साथ डेहरी विधानसभा के उप चुनाव में यहां की जनता ने भाजपा प्रत्यासी के रूप में उन्हें जिम्मरदारी सौपी थी । ऐसे में आज का यह दिन यहां की जनता को प्रणाम व नमन करने का है ।

उन्होंने कहा कि एक वर्ष के दौरान गांव में पांच दर्जन  सड़कों का निर्माण कार्य जारी है ।गांव व शहर में विधुत व्यवस्था को दुरुस्त किया गया ।मुख्य बाजार में स्ट्रीट लाइट  व एनीकट में पार्क निर्माण हेतु भूमि उपलब्ध कराया गया ।एनीकट में दो पार्क आईटीआई व जल संसाधन विभाग के कार्यालय परिसर में का निर्माण कार्य जल्द प्रारम्भ होगा ।

श्री सिंह ने कहा कि डालमियानगर में रेल बैगन मरम्मत कारखाना के निर्माण कार्य जल्द प्रारम्भ करने को आज ही पीएम व रेल मंत्री को पत्र लिख  मांग किया गया है ।राइट्स ने इसके लिए 28 मई को टेंडर हो गया है ।उम्मीद है कि जल्द इसका निर्माण कार्य प्रारम्भ होगा ।

उन्होंने कहा कि आपके आशीर्वाद की शक्ति से विधान सभा क्षेत्र के  विकास की अभूतपूर्व गति के साथ आगे बढ़ा है ।अब भी बहुत कुछ करना बाकी है ।मैं दिन रात प्रयास कर रहा हूं। प्रेस वार्ता में प्रवक्ता प्रकाश गोस्वामी नगर अध्यक्ष संजय गुप्ता भाजपा के वरिष्ठ नेता कमल सिन्हा उपस्थित थे।

Related posts

मछली मारने को लेकर हुई विवाद में मारपीट

ETV News 24

चकमेहसी थाना क्षेत्र के मदनपुर गांव से पुलिस ने मारपीट मामले में फरार चल रहे एक वारंटी को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया

ETV News 24

महात्मा हैनिमैन की 269जयंती समारोह में चिकित्सकों की भीड़ उमड़ी

ETV News 24

Leave a Comment