ETV News 24
करियरदेशबिहाररोहतास

भीम आर्मी रोहतास देगी रोहित को इंटरमीडिएट के सारे खर्च का वहन–अमित पासवान

*दो वर्ष पूर्व पिता की हो गई थी मृत्यु ,बावजूद मजदूरी कर के दलित समाज के लाल रोहतास के रोहित पासवान ने मैट्रीक परीक्षा में लाये 90.4%*

ऐसे तो रोहतास पूरे बिहार में शिक्षा के अनुसार नंबर-1 पर है परंतु इसबार का स्टेट टॉपरो को देखा जाए तो अधिकतर सारे छात्र-छात्राएं रोहतास जिले से ही है । दलित समाज से आने वाले रोहित पासवान भी उस लिस्ट में शामिल है ।
जी हाँ बता दे कि रोहतास जिले के नटवार थाना अंतगर्त ग्राम-मौडिहरा के लाल रोहित पासवान ने 90.4% अंक लाये है। रोहित जनता हाई स्कूल तेनुअज नटवार के छात्र थे । रोहित के पिता बिनोद पासवान की 2 साल पहले दिल्ली के एक कंपनी में गैस फटने के कारण मृत्यु हो गई थी जिसका दंश आज भी रोहित का परिवार झेल रहा है ,गरीबी की पीड़ा एव तमाम दिक्कत ,समस्याओं का सामना करते हुए रोहित ने हिम्मत नही हारी और अपनी अथक परिश्रम से असंभव को संभव में बदल दिया। बहुजन समाज मे टैलेंट की कमी नही है बस साधन एवं संसाधन का पूरा व्यवस्था हो जाये तो बहुजनों से कोई हाथ मिलाने वाला नही है। भीम आर्मी रोहतास रोहित पासवान को सैल्यूट करते हुए उनके इंटरमीडिएट के सारे खर्च वहन करने का जिम्मा उठाती है ।

Related posts

विद्युत करंट से महिला जख्मी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज

ETV News 24

कुशेश्वरस्थान विधानसभा की समस्याओं को लेकर डीएम से मिले अमीन संघ अध्यक्ष त्रिभुवन कुमार

ETV News 24

भाजपा चकमेहसी मंडल पदाधिकारियों की बैठक

ETV News 24

Leave a Comment