ETV News 24
देशबिहाररोहतास

फिरोज हुसैन ने पप्पू यादव के पत्नी से किये मुलाकात

विधानसभा क्षेत्र में कई जगह की मातमपुर्सी 

डेहरी ओन सोन रोहतास 

देवरी विधानसभा राजद की पूर्व प्रत्याशी मोहम्मद फिरोज हुसैन ने विधानसभा क्षेत्र के कई गांव में जाकर  की मातमपुर्सी उन्होंने डेहरी प्रखंड के चकन्हां पंचायत के मुखिया पुनम देवी के पति स्व पप्पू यादव के घर पहुंच कर  मुखिया पुनम देवी से मिल कर कुशल क्षेम जाना और उनकी पत्नी को सांत्वना दी। अपने विधानसभा में निधन की खबर सुनकर अकोढ़ी गोला प्रखंड के चांदी के   स्वर्गीय रामचंद्र महतो व बांक गांव के सुजीत पासवान के पिता स्वर्गीय रामचंद्र पासवान तथा डेहरी प्रखंड के दतौली गांव के स्व मुखदेव सिंह के घर मातमपुर्सी को पहुंचे तथा मृतक के परिजनों को सांत्वना देकर हर संभव सहयोग करने का आश्वासन मो फिरोज हुसैन द्वारा दी गयी। इस पहल से लोगों ने काफी सराहना की ।

डेहरी विधानसभा के राजद प्रत्याशी मो फिरोज हुसैन के साथ चल रहे उनके समर्थकों से ग्रामीणों ने कहा कि यह एक ऐसा नेता है जो कड़ी धुप एवं कोरोना महामारी के वक्त में भी दुःखो में साथ बांटने के लिए समय निकाल कर पहुंच गए। कार्यकर्ताओं को सलाह दिए कि लोगो के सुख दुःख में साथ रहना है। पार्टी के नीतिओ को जनजन तक पहुचाना होगा। साथ में जिला महासचिव नन्द केशवर यादव, नगर अध्यक्ष अमरेन्द्र पाल, प्रखंड अध्यक्ष बिरेन्द्र कुशवाहा, टुनटुन कुमार,  तुषार यादव, महेंद्र सिंह, सुरेन्द्र सिंह, सोनू दुबे, गुड्डू कुमार, लालजी पासवान सहित अन्य लोग शामिल थे।

Related posts

समस्तीपुर जिला के अंतर्गत उजियारपुर प्रखंड के पंचायत समिति भवन में सामाजिक अंकेक्षण सोसायटी द्वारा सरकार की विभिन्न योजनाओं का जनसुनवाई हुई

ETV News 24

समस्तीपुर में विश्व पर्यावरण दिवस पर जिला के जागरूक लोगो ने किया पौधा रोपण

ETV News 24

डेहरी से मतदाता जोड़ों अभियान की हुई शुरुआत, MLC प्रत्याशी धीरेंद्र कुमार के समर्थन का ऐलान

ETV News 24

Leave a Comment