ETV News 24
देशपटनाबिहार

बिहार में कोरोना से 15वीं मौत, इलाज के दौरान एक व्यक्ति की मौत

पटना से नीरज कुमार कि रिपोर्ट
पटना बिहार में कोविड-19 का बढ़ता संक्रमण थम नहीं रहा है. राज्य में कोरोना मरीजों की तादाद काफी तेजी से बढ़ रही है. कोरोना से जुड़ी हुई इस वक्त एक ताजा अपडेट सामने आई है. इस नए अपडेट के मुताबिक राज्य में कोरोना के कारण एक और व्यक्ति की मौत हो गई है. इसके साथ ही बिहार में कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा 15 हो गया है.

बिहार में आंकड़ा 3010
बिहार स्वास्थ्य विभाग की ओर से ताजा आंकड़ा जारी किया गया है. इस आकंड़े के मुताबिक राज्य में 15वीं मौत हो गई है. जहानाबद के रहने वाले एक व्यक्ति की मौत हुई है.  इसके अलावा राज्य में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 3010 हो गई है. जिसमें से 918 लोग अब तक स्वस्थ हो चुके हैं. बिहार में पिछले एक सप्ताह में 1220 लोग कोरोना संक्रमित हुए हैं. जबकि इन्हीं 7 दिनों में 227 पॉजिटिव मरीज स्वस्थ होकर घर भी लौटे हैं।

बिहार में अब तक 15 की मौत
बिहार में रविवार को एक मरीज की मौत कोरोना के कारण हुई थी. सोमवार को भी नालंदा के रहने वाले एक व्यक्ति की मौत की पुष्टि की गई थी. मंगलवार को एक नए मौत के बाद ही बिहार में मरने वालों का आंकड़ा 15 हो गया है. इससे पहले ही पटना, वैशाली और खगड़िया के रहने वाले दो-दो मरीजों की मौत हो गई है. इसके अलावा जहानाबद, नालंदा, मुंगेर, सीतामढ़ी, मोतिहारी, सारण (छपरा), सासाराम, सीवान और बेगूसराय के रहने वाले एक-एक मरीजों की मौत हो चुकी है।

Related posts

स्वक्षता पखवाड़ा का अयोजन

ETV News 24

दो नशेड़ी और एक शराब के साथ गिरफ्तार

ETV News 24

मध्य विद्यालय भुंडाडीह के गुरुजी कबाड़ के नाम पर बेंच रहे थे बेंच-डेस्क व झुला, ग्रामीणों ने पकड़ा

ETV News 24

Leave a Comment