ETV News 24
Other

मसौढ़ी में नगर की प्रमुख नागरिक संस्था -“नागरिक चेतना मंच” ने गरीबों एवं जरूरतमंदों के सेवार्थ “नेकी की दीवार” की शुरुआत की

 मसौढ़ी में की दीवार का उद्देश्य है कि जिनके पास अनुपयोगी वस्त्र, गर्म कपड़े, कम्बल, चादर, स्वेटर, जैकेट,शर्ट पैंट इत्यादि पड़े हुए हैं उन्हें यहां छोड़ जाएं और जिन्हे इनकी आवश्यकता हो वे यहां से ले जाएं। नागरिक चेतना मंच ने इस क्षेत्र में सराहनीय पहल की है तथा जरूरतमंदों एवं मददगारों के बीच एक सेतु बनाने का प्रयास किया है। इस अवसर पर मंच के सदस्यों में सदस्यों मै रमाकांत रंजन किशोर प्रखंड प्रमुख, अवकाश प्राप्त वरिष्ठ बैंक अधिकारी व मंच के संयोजक अतुल अवस्थी, प्रोफेसर सुबोध कुमार सिन्हा पी एल कॉलेज, वेदांता क्लासेज के कुमार शुभम, समाजसेवी उज्ज्वल कुमार, समाजसेवी अश्विनी कुमार गोल्डी तथा अन्य सदस्य उपस्थित थे। कार्यक्रम की अध्यक्षता रमाकांत रंजन किशोर ने की, संचालन प्रोफेसर सुबोध कुमार सिन्हा ने तथा धन्यवाद ज्ञापन अतुल अवस्थी ने किया। 
नेकी की दीवार का विधिवत उद्घाटन प्रखंड विकास पदाधिकारी पंकज कुमार ने किया।प्रमुख अतिथि के रूप में श्री राजेश पांडेय,एसडीओ एसबीपीडल उपस्थित थे।

Related posts

रालोसपा ने किया जन संपर्क

admin

धनरुआ में सोहर गीत से गर्भवती महिलाओं की हुई गोद भराई रस्म

ETV NEWS 24

सीयूएसबी के लाइफ साइंस विभाग के तीन विद्यार्थियों को सीएसआईआर – नेट में मिली सफलता

admin

Leave a Comment