ETV News 24
Other

लोजपा पार्टी का सदस्यता अभियान गया जिले के मोहड़ा में सुनील पांडेय के नेतृत्व में चलाया गया, 14 अप्रैल को गांधी मैदान में लोजपा कि रैली आयोजन किया जायेगा।

गया/बिहार

गया / लोक जनस्कती पार्टी का सदस्यता अभियान गया जिले के अतरी विधान सभा क्षेत्र के मोहड़ा पंचायत के जगतपुर गांव में सुनील पांडेय पूर्व विधायक सह मगध प्रभारी के नेतृत्व में चलाया गया।
इस संदर्भ में पार्टी के वरिष्ठ नेता सह मगध प्रभारी सुनील पांडेय ने बताया कि पार्टी के बैठक का उद्देश्य सदस्यता अभियान व 14 अप्रैल को गांधी मैदान में रैली को लेकर बैठक कि गई है, आज अतरी विधान सभा क्षेत्र के जगतपुर गांव में पार्टी का सदस्यता अभियान चलाया जा रहा है, पार्टी का हाईकमान के निर्णय ह, आगमी विधान सभा चुनाव में पार्टी सक्रिय कर्करता को ही टिकट देगी , बाहरी उमीदवार को नहीं दिया जाएगा जिसके लिए जो भी सक्रिय नेता है अपने विधान सभा क्षेत्र में 25 हजार पार्टी के सदस्यता बना लेंगे उन्ही को टिकट दिया जाएगा।
साथ हि साथ सभी प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष को पंचायत में 500 पार्टी का सदस्यता अभियान ग्रहण कराने का लक्ष्य दिया गया है, तथा छात्र दलो को युवा छात्र 100 महिला प्रकोष्ठ छात्र को 50 सदस्यों को भी टारगेट पूरा करने को दिया गया है।
लोकजनशक्ति पार्टी गया जिले के 5 विधान सभा में चुनाव को तैयारी कर रही है जिसमें इमामगंज, बाराचट्टी,बेलागंज,अतरी, वजीरगंज विधान सभा हैं।
रैली में अतरी विधान सभा से अरविंद जी को 2500 सदस्यों को लेकर आना होगा, सभी पंचायतों से 50 कि संख्या में सदस्यों को आना होगा।
अतरी के वरिष्ठ नेता अरविंद ने बताया कि पार्टी का सदस्यता अभियान चलाया जा रहा है, मुख्य अतिथि पार्टी के वरिष्ठ नेता पूर्व विधायक सह मगध प्रभारी सुनील पांडेय जी है। मोहड़ा पंचायत के जगतपुर गांव में पार्टी की सदस्यता अभियान चलाया जा रहा है । पार्टी का उम्मीवार को 25 हजार सदस्यों को टारगेट दिया गया है। मै पार्टी के नेता को अस्वस्थ करा रहे है एनडीए अतरी विधान सभा में पिछड़ जाति थी मेरे नेत्तृत्व में 3 हजार वोट से लीड किया है अतरी विधान सभा एनडीए प्रत्याशी को जीत के सर्टिफिकेट देने के काम किया है , इसके लिए जनता को मै आभार प्रकट करता हूं।

Related posts

थानाध्यक्ष को कोर्ट से कारण बताओ नोटिस

admin

श्री श्याम मित्र मंडल के द्वारा फागुन महोत्सव पर भव्य निशान यात्रा निकाली गई

admin

मुख्यमंत्री आरोग्य मेले व कोरोना वायरस को लेकर जनजागरूकता अभियान

admin

Leave a Comment